देवांश वशिष्ठ और महित संधू बने बेस्ट शूटर

पटियाला की राव शूटिग रेंज में आयोजित 45वीं स्टेट शूटिग चैंपियनशिप में देवांश वशिष्ठ और वुमंस कैटेगरी में महित संधू बेस्ट शूटर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:37 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:37 AM (IST)
देवांश वशिष्ठ और महित संधू बने बेस्ट शूटर
देवांश वशिष्ठ और महित संधू बने बेस्ट शूटर

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पटियाला की राव शूटिग रेंज में आयोजित 45वीं स्टेट शूटिग चैंपियनशिप में देवांश वशिष्ठ और वुमंस कैटेगरी में महित संधू बेस्ट शूटर रहे। प्रतियोगिता के समापन समारोह में शहर के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल व स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर तेजदीप सिंह सैणी बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

चंडीगढ़ राइफल एसोसिएशन की तरफ से आयोजित इस चैंपियनशिप में 234 शूटर्स ने हिस्सा लिया था। आइएसएसएफ के 50 मीटर प्रोन इवेंट में विकास प्रसाद ने गोल्ड, हितेश ने सिल्वर और गुरविदर सिंह ने ब्रांज मेडल जीता। प्रतियोगिता के 50 मीटर राइफल इवेंट में हर्ष सिगला ने गोल्ड, भरत सिंह ने सिल्वर और अजयवीर ने ब्रांज मेडल जीता। वुमंस कैटेगरी के जूनियर मुकाबले में 50 मीटर राइफल इवेंट में महित संधू ने गोल्ड, इंशा हीर ने सिल्वर और नाजरीन सिद्धू ने ब्रांज मेडल जीता।

प्रतियोगिता के 25 मीटर सेंटर फायर इवेंट में बाबू राम ने गोल्ड, अर्णव ने सिल्वर और अखिलेश्वर ने ब्रांज मेडल जीता। 25 मीटर पिस्टल जूनियर वुमंस इवेंट में शिखा चौधरी ने गोल्ड, प्रियंशी ठाकुर ने सिल्वर और कमलप्रीत ने ब्रांज मेडल हासिल किया। प्रतियोगिता की 25 मीटर पिस्टल जूनियर मेंस इवेंट में देवांश वशिष्ठ ने गोल्ड, अजेश्वर ने सिल्वर और अखिलेश ने ब्रांज मेडल जीता। प्रतियोगिता के 25 मीटर स्टैंडर्ड पिस्टल इवेंट में देवांश वशिष्ठ ने गोल्ड, गगनदीप सिंह से सिल्वर मेडल और योगेन्द्र ने ब्रांज मेडल जीता।

50 मीटर पिस्टल प्रतियोगिता में जशप्रीत सिंह ने गोल्ड मेडल जीता। उनीश होलिदर सिंह ने सिल्वर और गोविदर ने ब्रांज मेडल जीता। प्रतियोगिता की 10 मीटर पिस्टल मेंस जूनियर प्रतियोगिता में गोविदर ने गोल्ड, सुमेश ने सिल्वर और कार्तिक ने ब्रांज मेडल जीता। वहीं 10 मीटर पिस्टल सब मेंस प्रतियोगिता में सोमिल चौधरी ने गोल्ड, दामिन गर्ग ने सिल्वर और संतन नैन ने ब्रांज मेडल हासिल किया। लेडी कांस्टेबल मुनेश ने जीता गोल्ड

चैंपियनशिप में 10 मीटर एयर राइफल सीनियर प्रतियोगिता में चंडीगढ़ पुलिस टीम की लेडी कांस्टेबल मुनेश ने गोल्ड मेडल पर निशाना साधा। मुनेश मनीमाजरा पुलिस थाने में तैनात हैं। मुनेश ने इस गोल्ड मेडल का पूरा श्रेय सहकर्मियों और अधिकारियों को दिया। मुनेश के पति दिनेश कुमार भारतीय सेना के आ‌र्म्ड कोर में शूटिग कोच हैं। मुनेश का सिलेक्शन नॉर्थ जोन (प्री नेशनल) के लिए हुआ है। यह प्रतियोगिता 15 से 30 मार्च को जयपुर में होगी।

chat bot
आपका साथी