शिवसेना चंडीगढ़ प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत बोले- अधिकारियों से परेशान हैं मनीमाजरा के लोग

शिवसेना चंडीगढ़ प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत ने मनीमाजरा स्थित नगर निगम के सब ऑफिस के अधिकारियों पर काम न करके लोगों को परेशान करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि में ज्वाइंट कमिश्नर हफ्ते में एक बार ही कार्यालय आते हैं जिससे लोगों को काम नहीं हो रहे हैं।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:08 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:08 PM (IST)
शिवसेना चंडीगढ़ प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत बोले- अधिकारियों से परेशान हैं मनीमाजरा के लोग
शिवसेना चंडीगढ़ प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत ने अधिकारियों पर लगाए काम न करने के आरोप।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना के कारण पहले ही लोग परेशान हैं ऐसे में अधिकारी अपने ऑफिस से गायब रहे तो लोगों की परेशानियां दोगुनी हो जाती हैं। मनीमाजरा के स्थानीय लोग मकानों की एनओसी को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर ऑफिस के चक्कर काट रही हैं पर ज्वाइंट  कमिश्नर अपने कार्यालय में ही कभी कभार ही एक-आध घंटे के लिए आते हैं।

शिवसेना चंडीगढ़ के प्रदेश प्रमुख परमजीत सिंह राजपूत ने प्रशासन के अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीमाजरा स्थित नगर निगम के सब ऑफिस में ज्वाइंट कमिश्नर हफ्ते में एक आधी बार कुछ घंटों के लिए ही आते हैं, जिससे मनीमाजरा के मकानों की एनओसी का काम अधर में लटक गया है। लोगों को रोजाना ऑफिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं ।

परमजीत सिंह राजपूत ने प्रशासन से सवाल किया है कि अधिकारी जनता की सेवा के लिए हैं या फिर उन्हें परेशान करने के लिए रखा गया है। शहर में भ्रष्टाचार को चारों तरफ बोलबाला है जिसकी सीबीआइ जांच होनी चाहिए। यदि नगर निगम के सब ऑफिस मनीमाजरा में ज्वाइंट कमिश्नर ने समय पर मकानों के एनओसी नहीं दी जाती है तो शिवसेना चंडीगढ़ स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर निगम के सब ऑफिस का घेराव करेगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों की समस्याओं को देखते हुए अधिकारियों को फोन किए गए लेकिन दफ्तर में कोई फोन नहीं उठाता और अगर कहीं गलती से उठा भी ले तो उनके कर्मी साहब नहीं है कहकर फोन काट देते हैं । उन्होंने चंडीगढ़ प्रशासन और नगर निगम के अधिकारियों से अपील की है कि वे लोगों की इस समस्या का निवारण करें, नहीं तो शिवसेना चंडीगढ़ नगर निगम के सब ऑफिस का घेराव कर अपने समर्थकों के साथ रोष प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी