चंडीगढ़ के gmch-32 में सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई से मौत, इमरजेंसी में ज्यादा लाेगाें काे जाने से रोकना पड़ा भारी

जीएमसीएच-32 में राम दरबार से एक्सीडेंट में घायल युवक के साथ यह लाेग अाए थे। सिक्योरिटी गार्ड सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार देर रात अस्पताल में एक एक्सीडेंट केस आया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 07:51 AM (IST)
चंडीगढ़ के gmch-32 में सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई से मौत, इमरजेंसी में ज्यादा लाेगाें काे जाने से रोकना पड़ा भारी
चंडीगढ़ के gmch-32 में सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई से मौत, इमरजेंसी में ज्यादा लाेगाें काे जाने से रोकना पड़ा भारी

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। जीएमसीएच-32 की इमरजेंसी में घायल युवक के साथ ज्यादा लोगों को अंदर जाने से रोकने पर कुछ ने सिक्योरिटी गार्ड की इस कदर पिटाई कर दी कि उसे वेंटीलेटर पर रखना पड़ा। इलाज के दौरान उसने सोमवार सुबह ही दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान 51 वर्षीय श्याम सुंदर के तौर पर हुई है। सेक्टर 34 थाना पुलिस ने आरोपियों में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वारदात करने वाले सभी आरोपितों के खिलाफ थाना पुलिस ने हत्या की धारा (302) के तहत केस दर्ज कर लिया है। सिक्योरिटी गार्ड सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार देर रात अस्पताल में एक एक्सीडेंट केस आया था। राम दरबार ने हादसे में घायल युवक को करीब अाठ से 10 लोग लेकर आए थे। उसकी हालत देखते ही डॉक्टर ने उसे इमरजेंसी में शिफ्ट करने की सलाह दी।

इस दौरान घायल के साथ आए सभी युवक इमरजेंसी में घुसने लगे। इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने उनसे कहा कि इमरजेंसी में भीड़ लगाना मना है। इसके अलावा कोरोना की वजह से अस्पताल प्रशासन ने भी काफी सख्ती के आदेश दिए हैं। इस वजह से दो से तीन लोग घायल के साथ अंदर चले जाइए। जरूरत पड़ने पर मदद कर दी जाएगी। इसी बात पर आगबबूला होकर युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर उसे घसीटते बाहर लेकर चले गए।

इस दौरान इमरजेंसी के बाहर ड्यूटी पर तैनात श्याम सुंदर ने मारपीट कर रहे युवकों को रोकने की कोशिश की। युवक इमरजेंसी के अंदर ड्यूटी करने वाले गार्ड को घायल छोड़कर बचाव करने आए श्यामसुंदर पर टूट पड़े। उसकी पर बुरी तरह पिटाई करने के बाद सभी आरोपित वहां से निकल गए। वहीं सूचना पाकर पहुंचे अस्पताल के दूसरे सिक्योरिटी गार्डों ने श्याम सुंदर को तत्काल इमरजेंसी में भर्ती करवाया। जहां उसे वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि इलाज के दौरान ज्यादा चोट लगने से सिक्योरिटी गार्ड श्याम सुंदर ने दम तोड़ दिया।

अन्य आरोपितों की तलाश जारी

अन्य आरोपितों की तलाश में सेक्टर 34 थाना पुलिस एरिया में सर्च कर रही है। पुलिस के पास चार आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ अन्य की पहचान की जा चुकी है। इसी आधार पर पुलिस टीम उनके घर पर भी रेड कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी