सेकंड इंटर डिपार्टमेंटल प्रीमियर लीग: हरियाणा स्टेट वायरहाउस कारपोरेशन और चंडीगढ़ पुलिस टीम ने जीतेे मैच

हरियाणा स्टेट वायरहाउस कारर्पोरेशन ने हरेडा इलेवन को 74 रनों से हराकर सेकंड इंटर डिपार्टमेंटल प्रीमियर लीग फॉर अतुल महेश्वरी क्रिकेट ट्राफी के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा पी.डिपार्टमेंट को 67 रनों से हराया।

Ankesh ThakurSun, 26 Sep 2021 03:48 PM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस टीम ने हरियाणा पी.डिपार्टमेंट को 67 रनों से हराया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हरियाणा स्टेट वायरहाउस कारर्पोरेशन ने हरेडा इलेवन को 74 रनों से हराकर सेकंड इंटर डिपार्टमेंटल प्रीमियर लीग फॉर अतुल महेश्वरी क्रिकेट ट्राफी के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की। ताऊ देवी लाल क्रिकेट स्टेडियम पंचकूला में आयोजित इस मुकाबले में एचएसडब्ल्यूसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साहिल के 2 छक्के व 9 चौके की मदद से 93 रन व दीपांशु के 63 रन और दीपक के 14 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए।

हरेडा इलेवन की ओर से राहुल पन्नू ने 36 रन देकर 2 विकेट, तजिंदर, संदीप और आजाद ने 1-1 विकेट झटके। जवाब में हरेडा इलेवन की ओर से मनजिंद्र सिंह के 32 रन व विक्रम के 16 रनों को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका और पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 118 रन ही बना सके। विजेता टीम की ओर से अजय शर्मा, यश रोहिला और अनिल ने 2-2 विकेट तथा तरसेम व धर्मेन्द्र यादव ने 1-1 विकेट झटके।

चंडीगढ़ ने हरियाणा पी डिपार्टमेंट को 67 रनों से हराया

 

दूसरे मैच में चंडीगढ़ पुलिस ने हरियाणा पी.डिपार्टमेंट को 67 रनों से पराजित किया। चंडीगढ़ पुलिस ने पहले खेलते हुए रमनदीप के 59 रन व विकास राठी के 38 रन और कपिल पुनी के 22 रन और जसविंदर के 19 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। हरियाणा पी डिपार्टमेंट की ओर से नवीन, यश हुड्डा व इश कुमार ने 1-1 विकेट झटके। जवाब में हरियाणा पी.डिपार्टमेंट की पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 94 रन ही बना सकी। जिसमें सतीश ने सबसे अधिक 23 रन बनाए। विजेता टीम की ओर से हरिओम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 10 रन देकर 4 विकेट, यश धीमान ने 10 रन देकर 2 विकेट और बलविंद्र सीनियर ने 1 विकेट झटका।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.