चंडीगढ़ में आयटा टेनिस सीरीज में सार्थक गांधी और राधिका वासुदेवा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

चंडीगढ़ के सीएलटीए स्टेडियम में आयटा टेनिस सीरीज में लड़कों के अंडर -18 आयुवर्ग के मुकाबले जारी है। इन मुकाबलों में सार्थक गांधी और अनिरुद्ध सांगरा ने क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया। सार्थक गांधी ने रक्षित धनखड़ को 8-5 से हराकर शानदार जीत हासिल की।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 05:06 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 05:06 PM (IST)
चंडीगढ़ में आयटा टेनिस सीरीज में सार्थक गांधी और राधिका वासुदेवा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश
चंडीगढ़ के सीएलटीए स्टेडियम में आयटा टेनिस सीरीज में लड़कों के अंडर -18 आयुवर्ग के मुकाबले जारी है।

चंडीगढ़, जेएनएन। सीएलटीए स्टेडियम में आयोजित आयटा टेनिस सीरीज में लड़कों के अंडर -18 आयुवर्ग के मुकाबले में सार्थक गांधी और अनिरुद्ध सांगरा ने क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया। टाप वरीयता प्राप्त सार्थक गांधी ने रक्षित धनखड़ को 8-5 से हराकर शानदार जीत हासिल की। सार्थक गांधी ने मैच की शुरुआत में ही आक्रामक खेलना शुरू कर दिया और बढ़त बना ली, जोकि मैच के आखिर तक बनी रही, हालांकि एक बार रक्षित ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन सार्थक ने उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिए और मैच जीत लिया।

प्रतियोगिता के अन्य मुकाबलों में अनिरुद्ध सांगरा ने आर्यन जोली को एकतरफा 8-1 से हराया। दूसरी वरीयता प्राप्त आर्यन ठाकुर ने संकल्प को 8-0 से हराकर, नाव्य वर्मा ने लक्ष्य चुघ को 8-4 से, उपनिषद भारद्वाज ने सार्थक अरोड़ा को 8-4 से, अमीश बंसल ने परमार्थ कौशिक को 8-4 से, अरिहंत ने तानव गुप्ता को 8-0 से और आदित्य चौहान ने केशव डांगी को 8-2 से हराकर क्वाटर फाइनल में प्रवेश किया।

लड़कियों के अंडर-18 आयुवर्ग के मुकाबले में हरलीन कौर ने खुशलीन कौर को एकतरफा मुकाबले में 8-0 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के अन्य  मुकाबले में अन्नया डोगरा ने ज्योत्सना यादव को 8-3 से, राधिका वासुदेवा ने मीली पंडित को 8-1 से, मृणालिनी शर्मा ने सौम्या हुड्डा को 8-0 से, रिया कौशिक ने भूमिका प्रतीक को 8-4 से, श्रेया सिंह ने समर अटवाल ने 8-5 से, सान्नवी गर्ग ने अदिति सिंह को 8-6 से और वान्या अरोड़ा ने भूमि कक्कड़ को 8-4 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

chat bot
आपका साथी