हत्याकांड के गवाह को बुड़ैल जेल से धमकाने में भी संजीव महाजन गिरफ्तार

सेक्टर-37 ए स्थित कोठी प्रकरण के बुड़ैल जेल में बंद आरोपित संजीव महाजन का पुलिस ने मंगलवार प्रोडक्शन वारंट हासिल किया। जिसके बाद कोर्ट में महाजन की पुलिस ने एक हत्याकांड में गवाहों को जेल के अंदर से कॉल कर धमकाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:49 PM (IST)
हत्याकांड के गवाह को बुड़ैल जेल से धमकाने में भी संजीव महाजन गिरफ्तार
हत्याकांड के गवाह को बुड़ैल जेल से धमकाने में भी संजीव महाजन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ :

सेक्टर-37 ए स्थित कोठी प्रकरण के बुड़ैल जेल में बंद आरोपित संजीव महाजन का पुलिस ने मंगलवार प्रोडक्शन वारंट हासिल किया। जिसके बाद कोर्ट में महाजन की पुलिस ने एक हत्याकांड में गवाहों को जेल के अंदर से कॉल कर धमकाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे दोबारा न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। सेक्टर-17 थाना पुलिस ने महाजन के खिलाफ धारा 120बी, 506, 34 आइपीसी सहित एक अन्य धारा के तहत केस दर्ज किया है।

अब इसके बाद संजीव महाजन की कोठी प्रकरण और हत्याकांड में गवाहों को धमकाने के दोनों मामलों में गिरफ्तारी हो चुकी है। कोर्ट में दोनों केस महाजन के खिलाफ चलेगा। इस मामले में भी पुलिस जल्द ही महाजन के खिलाफ चालान पेश करेगी। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

पांच सितंबर 2019 को दिनदहाड़े जींद के चार लोगों ने (बॉक्सर गैंग) एक युवक की सेक्टर -17 स्थित पुराने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस का आरोप है कि उसी केस में संजीव महाजन शिकायतकर्ता व गवाहों को मुख्य आरोपित विकास राठी उर्फ बॉक्सर के खिलाफ गवाही देने पर धमकी दे रहा है। सेक्टर-17 थाने की पुलिस ने मर्डर केस के शिकायतकर्ता और गवाह को धमकी देने के आरोप में संजीव महाजन पर केस दर्ज किया था। पुलिस ने जिस फोन नंबर से महाजन की ओर से कॉल की गई थी, उस नंबर के यूजर से पुलिस ने पूछताछ की थी। उसने बताया था कि महाजन बीते दिनों कोर्ट में पेशी के लिए आया था, इस दौरान उसने उससे कॉल करने के लिए फोन मांगा था और फोन से ही गवाह और पीड़ित को धमकी दी थी।

chat bot
आपका साथी