Rose Festival In Chandigarh: सलाहकार मनोज परीदा ने किया रोज फेस्ट का शुभारंभ, तीन दिन चलेगा

चंडीगढ़ के रोज गार्डन में शुरू हुए रोज फेस्टिवल का शुभारंभ शुक्रवार को चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहकार मनोज परीदा ने किया। बता दें कि इस बार यह फेस्टिवल कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया गया है। तीन दिन चलने वाले फेस्टिवल के समापन समारोह में प्रशासक शिरकत करेंगे।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:44 PM (IST)
Rose Festival In Chandigarh: सलाहकार मनोज परीदा ने किया रोज फेस्ट का शुभारंभ, तीन दिन चलेगा
रिबन काटकर रोज फेस्टिवल का शुभारंभ करते सलाहकार मनोज कुमार परीदा।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर 16 स्थित रोज गार्डन (Rose Garden) में शुक्रवार को शुरू हुए रोज फेस्टिवल (Rose Festival) का आगाज हुआ। इस बार कोरोना वॉरियर्स को समर्पित 49वें रोज फेस्टिवल का शुभारंभ चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर के सलाहकार मनोज कुमार परीदा ने किया। मलाल इस बात का है कि कोरोना महामारी के चलते रोज फेस्टिवल में पहले के मुकाबले रौनक कम है। रोज फेस्टिवल के शुभारंभ के मौके पर नगर निगम मेयर रविकांत शर्मा सहित पार्षद और आला अधिकारी भी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि रोज फेस्टिवल कोरोना वॉरियर्स को समर्पित है जिसके चलते इस बार किसी प्रकार का  सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया है।

गुलाब के फूल देकर सलाहकार का स्वागत किया गया।

कोरोना महामारी के चलते इस बार रोज फेस्टिवल प्रतीकात्मक किया जा रहा है। इस बार किसी भी प्रकार के सांस्कृतिक या बच्चों से जुड़े खेलों कार्यक्रम आयोजित नहीं किए गए हैं। इस बार फेस्टिवल में मुख्य आकर्षण का केंद्र विभिन्न प्रकार के फूलों से की गई सजावट है और  विभिन्न प्रकार के स्टैच्यू हैं।

रोज फेस्टिवल के दौरान अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मनोज कुमार परीदा।

तीन दिन तक चलने वाले इस रोज फेस्टिवल का समापन 28 फरवरी को होगा। समापन समारोह पर प्रशासक वीपी सिंह बदनौर शिरकत करेंगे। वहीं, कोरोना महामारी के दौरान बेहतरीन भूमिका अदा करने वाले लोगों, कर्मचारियों व अधिकारियों को कोरोना वॉरियर्स अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। समापन समारोह रविवार 3:00 बजे होगा।

chat bot
आपका साथी