रोज फेस्टिवल : अंतिम दिन सम्मानित हुए कोरोना वॉरियर्स

नगर निगम की तरफ से कोरोना वॉरियर्स को समर्पित 49वां रोज फेस्टिवल का समापन रविवार को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के साथ हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:32 PM (IST)
रोज फेस्टिवल : अंतिम दिन सम्मानित हुए कोरोना वॉरियर्स
रोज फेस्टिवल : अंतिम दिन सम्मानित हुए कोरोना वॉरियर्स

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : नगर निगम की तरफ से कोरोना वॉरियर्स को समर्पित 49वां रोज फेस्टिवल का समापन रविवार को पुरस्कार वितरण कार्यक्रम के साथ हुआ। रोज गार्डन सेक्टर-16 में हुए तीन दिवसीय फेस्टिवल के अंतिम दिन मुख्य अतिथि के तौर नगर निगम मेयर रविकांत शर्मा मौजूद रहे। नगर निगम कमिश्नर केके यादव, ज्वाइंट कमिश्नर सौरभ अरोड़ा सहित निगम के अधिकारी और पार्षद मौजूदगी में कोरोना वॉरियर्स सम्मनित हुए।

इस मौके नगर निगम मेयर रविकांत शर्मा ने कहा कि शहर के लिए गौरव की बात है कि कोरोना महामारी में शहरवासियों ने बहुत बेहतर तरीके से सभी नियमों का पालन किया। जिसके चलते हम कोरोना से निजात पा सके है। प्रधानमंत्री ने भी इसके लिए अपने संबोधन में शहरवासियों की तारीफ की थी। यह हुए सम्मानित

- कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं देने वाली 82 रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन

- 32 स्वयंसेवी संस्थाओं के अलावा 37 अधिकारी और 230 कर्मचारी सेल्फी लेने वालों में मची होड़

रोज फेस्टिवल के अंतिम दिन पहले दो दिनों के बजाए कहीं ज्यादा भीड़ देखने को मिली। शहरवासी म्यूजिक और फन एक्टीविटी की कमी के बावजूद फेस्टिवल में स्थापित किए गए सेल्फी प्वाइंट और वाटर फाउंटेशन के आस-पास फोटो और सेल्फी लेते हुए दिखे। नुक्कड़ नाटक कर दिया नशे से बचाव का संदेश

प्रशासन के सोशल वेलफेयर विभाग की तरफ से नशा मुक्त भारत अभियान के तहत कराए जा रहे नुक्कड़ नाटकों की श्रेणी में रोज फेस्टिवल के अंतिम दिन रोज गार्डन में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। नाटक मास्क थिएटर ग्रुप की तरफ से आयोजित किया गया था, जिसमें दिखाया गया कि किस प्रकार से लोग नशे की गिरफ्त में आ रहे है और उसके बाद कैसे हंसते-खेलते जीवन को खत्म कर रहे है।

chat bot
आपका साथी