पंचकूला में दिनदहाड़े ज्वेलरी शाप में लूट की कोशिश, हथियारों से लेस लुटेरों से भीड़ गया शोरूम मालिक

शनिवार दोपहर के समय हाथ में हथियार लिए बदमाश ज्वेलरी शोरूम में घूसे और दुकान लूटने की कोशिश की। लेकिन आरोपितों के मंसूबों पर शोरूम मालिक ने पानी फेर दिया और वह लुटेरों से भीड़ गया। बदमाशों ने ज्वेलरी शाप मालिक संदीप वर्मा पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:35 PM (IST)
पंचकूला में दिनदहाड़े ज्वेलरी शाप में लूट की कोशिश, हथियारों से लेस लुटेरों से भीड़ गया शोरूम मालिक
अस्पताल में उपचाराधीन ज्वेलरी शोरूम मालिक संदीप वर्मा।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। पंचकूला के सेक्टर-8 मार्केट स्थित महालक्ष्मी ज्वेलरी शॉप दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई। शनिवार दोपहर के समय हाथ में हथियार लिए बदमाश ज्वेलरी शोरूम में घूसे और दुकान लूटने की कोशिश की। लेकिन आरोपितों के मंसूबों पर शोरूम मालिक ने पानी फेर दिया और वह लुटेरों से भीड़ गया। बदमाशों ने ज्वेलरी शाप मालिक संदीप वर्मा पर हमला किया लेकिन संदीप ने हिम्मत जुटाते हुए लुटेरों को वारदात को अंजाम देने में नाकाम कर दिया। हमले में संदीप वर्मा घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

शनिवार दोपहर के समय जैसे ही आरोपित शोरूम में घुसे तो उनके हाथ में चाकू और बंदूक थी। आरोपितों ने शोरूम मालिक को बंदूक दिखाकर दुकान को लुटना चाहा लेकिन संदीप वर्मा उनसे भीड़ गए। आरोपितों ने संदीप पर हमला किया और उसे घायल कर दिया। आरोपितों ने संदीप की छाती पर चाकू से वार किया, जिससे वह लहूलुहान हो गए लेकिन उन्होंने बदमाशों को नहीं छोड़ा और शोर मचा दिया। संदीप के शोर मचाते ही आरोपित शोरूम से भाग निकले। जब तक आसपास के दुकानदार इकट्ठा हुए तब तक आरोपित भागने में कामयाब हो चुके थे। वहीं, लोगों ने तुरंत संदीप को सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। हालंकि उनकी स्थिति खरते से बाहर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पंचकूला विधायक व हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने ज्वेलरी शोरूम मालिक संदीप वर्मा का हाल जाना। विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा को मौके पर से ही फोन किया। विधायक ने कहा कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। वहीं, पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है। पूरे शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं, आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

विधायक ने कहा कि जो भी ज्वेलर अपनी सुरक्षा को लेकर यदि आर्म्स लाइसेंस लेना चाहता उन्हें आर्म्स लाइसेंस उपलब्ध करवाया जाएं। उन्होंने यह आदेश डीसीपी को भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि ज्वेलर्स से बढ़ती लूट की घटनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

chat bot
आपका साथी