मनीमाजरा की इंदिरा कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य शुरू, एरिया पार्षद ने किया शुभारंभ

चंडीगढ़ के सेक्टर-13 मनीमाजरा अंतर्गत आने वाली इंदिरा कॉलोनी में लंबे समय से रुके हुए सड़क का निर्माण वीरवार को रोड विंग द्वारा शुरू किया गया। इस सड़क के कार्य का शुभारंभ इलाका पार्षद व पूर्व डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने किया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 03:53 PM (IST)
मनीमाजरा की इंदिरा कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य शुरू, एरिया पार्षद ने किया शुभारंभ
मनीमाजरा की इंदरा कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ करते पार्षद विनोद अग्रवाल।

मनीमाजरा, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर-13 मनीमाजरा अंतर्गत आने वाली इंदिरा कॉलोनी में लंबे समय से रुके हुए सड़क का निर्माण वीरवार को रोड विंग द्वारा शुरू किया गया। इस सड़क के कार्य का शुभारंभ इलाका पार्षद व पूर्व डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने किया। इस मौके पर रोड विंग के एसडीओ बलराज सिंह की अध्यक्षता में सड़क का निर्माण का कार्य शुरू किया गया।

इस बारे में पार्षद विनोद अग्रवाल ने कहा कि लंबे समय से इलाके में खस्ताहाल सड़कों को लेकर स्थानीय लोगों की शिकायतें आ रही थी l परंतु लॉकडाउन के कारण कई काम रुक गए थे। अब विभाग इस काम को जल्द ही पूरा  कर देगा। इससे लोगों को राहत मिलेगी। क्योंकि खस्ताहाल सड़क की वजह से आए दिन हादसे हो रहे थे। दोपहिया वाहन चालकों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि जो लोगों से चुनाव से पहले उन्होंने जो वायदे किये थे उन सभी को पूरा किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने इस कार्य की सराहना की l पार्षद विनोद अग्रवाल ने लोगों से अपील की कि वह कोरोना महामारी के चलते प्रशासन द्वारा जारी की गई हिदायतों का सख्ती से पालन करें। क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ज्यादा प्रभावी है। इससे कई लोगों की जान जा रही है। ऐसे में इलाके के सभी लोगों को महामारी से बचाव के लिए प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे प्रयासों को पहले के आधार पर मानना होगा। क्योंकि यदि हम खुद सुरक्षित रहेंगे तो हमारा परिवार, समाज और देश भी सुरक्षित रहेगा।

वहीं भाजपा एससी मोर्चा जिला-4 के अध्यक्ष रविंदर लोहट, भाजपा युवा मोर्चा जिला के अध्यक्ष शशांक भट्ट, नवनीत शर्मा , राज पांडेय, मेघराज सिंह, मुकेश मिश्रा, श्रीनिवास काला, महिंदर नाथ दुबे सभी ने इस कार्य की सराहना की ।

chat bot
आपका साथी