मोहाली में तेज रफ्तार होंडा सिटी ने दो वाहनों को मारी टक्कर, एक की मौत, SHO ने किए कार्रवाई से हाथ खड़े

मोहाली में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त होंडा सिटी और आटो।

Road Accident In Mohali मोहाली में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार होंडा सिटी ने दो वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल ऑटो चालक की मौत हो गई। हादसा सेक्टर-70 लाइट प्वांइट के पास हुआ जिसमें होंडा सिटी ने आटो और एक्टिवा को टक्कर मारी दी।

Ankesh KumarSat, 10 Apr 2021 12:24 PM (IST)

मोहाली, [रोहित कुमार]। Road Accident In Mohali: मोहाली में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शहर के सेक्टर-70 लाइट प्वांइट की बिजली ग्रिड के पास शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार होंडा  सिटी ने दो वाहनों को टक्कर मार दी। होंडा सिटी चालक ने एक ऑटो और एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक्टिवा सवार दंपत्ति बुरी तरह घायल हुआ है। वहीं, हादसे में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई।

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय सभी वाहन लाइट प्वाइंट पर ग्रीन लाइट का इंजतार कर रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार होंडा सिटी ने इन्हें टक्कर मार दी। सिविल अस्पताल मोहाली में इलाज के लाए गए आटो चालक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जीएमसीएच सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया था, जहां उसकी मौत हो गई। आटो चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। जबकि एक्टिव सवार दंपत्ति का चंडीगढ़ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के वक्त होंडा सिटी में तीन लड़के सवार थे। जो टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक होंडा सिटी चालक नाबालिग था। घटना को लेकर कार्रवाई किए जाने के संबंध में जब थाना मटौर के एसएचओ अशोक कुमार से बात की गई तो उन्होंने बड़ा अजीबो गरीब जवाब दिया। एसएचओ ने कहा कि अगर नाबालिग से हादसा हो गया तो क्या उसे सूली पर चढ़ा दें। ये काम मेरा है कि क्या करना है, कैसे केस हेंडल करना है। पुलिस कार्यप्रणाली का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हादसे के समय पर होंडा सिटी कार पर एल यानी लर्निंग का साइन का कोई स्टीकर नहीं लगा था। लेकिन जब कार को थाने ले जाकर खड़ा किया गया तो उसमें एल का सटीकर लगा हुआ था। 

हादसे के दौरान होंडा सिटी में एल यानी लर्निंग का कोई साइन नहीं है।

उधर, मोहाली के एसएसपी सतिंदर सिंह का कहना है कि जो असली आरोपित होगा उसे ही गिरफ्तार किया जाएगा। हादसा सुबह 8 बजे हुआ लेकिन दोपहर बारह बजे तक पुलिस ये पता नहीं कर सकी कि कार कौन चला रहा था। कार किसके नाम पर रजिस्टर्ड है।

हादसे के बाद थाने पहुंचाई गई होंडा सिटी में लगा दिया गया एल का साइन।

ऐसे हुआ हादसा,  वाहनों को टक्कर मार पेड़ से टकराई होंडा सिटी

हादसे में घायल एक्टिवा सवार अभिमन्यू ने बताया कि वे अपनी पत्नी को बलौंगी स्कूल छोड़ने जा रहे थे। लाइट प्वाइंट पर ग्रीन सिग्नल के इंतजार में खड़े थे तभी तेज रफ्तार होंडा सिटी ने पहले ऑटो को टक्कर मारी। फिर कार हमारे ऊपर चढ़ गई। गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने के चलते कार पेड़ से टकरा गई। अभिमन्यू की पत्नी आदिति की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज चल रहा है।

कुछ दिन पहले एयरपोर्ट रोड पर मर्सिडीज ने तीन लोगों को कुचला

बता दें कि कुछ दिन पहले मोहाली एयरपोर्ट रोड पर एक तेज रफ्तार मर्सिडिज की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस कार को भी नाबालिग चला रहा था। बाद में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को ट्वीट करने के बाद मोहाली पुलिस हरकत में आई थी। मटौर थाने के पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में कुछ राजनीतिक नेता दबाब बना रहे हैं, जिसके चलते केस की जांच में देरी हो रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.