चंडीगढ़ में तेज रफ्तार टिप्पर ने ऑटो को मारी टक्कर, दादी-पोते की मौत; चार लोग घायल

चंडीगढ़ में धनास लेक के समीप तेज रफ्तार टिप्पर चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में दादी-पोते की मौत हो गई। मौके से फरार आरोपित टिप्पर चालक की तलाश में पुलिस टीम लगी है। बुजुर्ग मंडी से सब्जी लेकर बेचने का काम करती है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 11:04 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 11:04 AM (IST)
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार टिप्पर ने ऑटो को मारी टक्कर, दादी-पोते की मौत; चार लोग घायल
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार टिप्पर की टक्कर से ऑटो में सवार दो लोगों की मौत।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में धनास लेक के समीप तेज रफ्तार टिप्पर चालक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक सहित सवार कुल छह लोग गंभीर घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पीसीआर ने सभी को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां हालत गंभीर होने पर दादी-पोते को पीजीआइ रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान दादी-पोते ने दम तोड़ दिया। मृतका की पहचान धनास के रहने वाली 70 वर्षीय भागवती और पोता 13 वर्षीय चंचल के तौर पर हुई। मौके से फरार आरोपित टिप्पर चालक की तलाश में पुलिस टीम लगी है। बुजुर्ग भागवती भी मंडी से सब्जी लेकर बेचने का काम करती है। इसमें उनका पोता भी मदद करता था।

जानकारी के अनुसार धनास से कुछ लोग मंगलवार अलसुबह सेक्टर-26 मंडी जा रहे थे। उन्हें सब्जी मंडी से सामान लेकर धनास एरिया में फुटकर बेचने का काम करते हैं। सुबह ही ऑटो चालक सहित छह लोग लेक के समीप पहुंचे होंगे कि अचानक तेज रफ्तार टिप्पर चालक ने सामने से टक्कर मार दी। आरोपित टिप्पर चालक खुड्डा लोहरा की तरफ से आ रहा था। वहीं, हादसे में घायल ऑटो चालक सहित चार लोग गंभीर घायलों का इलाज चल रहा हैं।  

ऑटो चालक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इससे पहले ही चंडीगढ़ के सेक्टर-20/30 के लाइट प्वाइंट के नजदीक सोमवार सुबह तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान पंचकूला के सेक्टर-19 निवासी मनजीत शर्मा (26) के रूप में हुई है। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने ऑटो चालक हरिकरन (42) के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लगी है।

chat bot
आपका साथी