चंडीगढ़ में सड़क हादसाः रायपुरकलां टी प्वाइंट पर बाइक स्किड होने से 21 साल के युवक की मौत

चंडीगढ़ में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की जान चली गई। हादसा शनिवार देर रात हुआ और रात होने की वजह से युवक को रविवार सुबह राहगीर ने बेहोश हालत में देखा तो पुलिस को सूचित किया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:03 PM (IST)
चंडीगढ़ में सड़क हादसाः रायपुरकलां टी प्वाइंट पर बाइक स्किड होने से 21 साल के युवक की मौत
रायपुरकलां टी प्वाइंट पर देर रात हुआ हादसा।

मनीमाजरा, जेएनएन। रायपुरकलां टी प्वाइंट के पास तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। शनिवार रात हुए इस हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मौलीजागरां के 21 वर्षीय सागर मुखिया के रूप में हुई। पुलिस ने शव पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है और हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली क‌ि रायपुरकलां के टी प्वाइंट के पास एक युवक घायल अवस्था में बेसुध हालत में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक ‌को जीएमसीएच-32 लेकर गई। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत करार कर दिया। वहीं प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक सागर मोबाइल शॉप पर काम करता था।

शनिवार रात वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही वह रायपुरकलां टी प्वाइंट के पास पहुंचा तो बाइक स्किड हो गई। इस दौरान उसके सिर पर गहरी चोटें आई। देर रात होने के वजह से सागर घायल अवस्था में रात भर घटना स्थल पर पड़ा रहा। सुबह वहां से गुजर राहगीर ने पुलिस को सूचना दी।

chat bot
आपका साथी