गणतंत्र दिवस 2021: संत कबीर फाउंडेशन मोहाली के सदस्यों ने स्पेशल बच्चों के साथ किया डांस

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में मोहाली की समाजसेवी संस्था संत कबीर फाउंडेशन ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। संस्था के सदस्यों ने फेज-7 स्थित पार्क-2 में दिव्यांग बच्चों के लिए कई एक्टिविटिज करवाई और देश भक्ति गीतों पर उनके साथ डांस भी किया।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:30 PM (IST)
गणतंत्र दिवस 2021: संत कबीर फाउंडेशन मोहाली के सदस्यों ने स्पेशल बच्चों के साथ किया डांस
कार्यक्रम के दौरान स्पेशल बच्चों के साथ संस्था के सदस्य।

मोहाली, जेएनएन। सामाजिक व कल्याणकारी संस्था संत कबीर फाउंडेशन मोहाली द्वारा स्टार आफ ट्राईसिटी ग्रुप के सहयोग से गणतंत्र दिवस फेज-7 स्थित पार्क-2 में कार्यक्रम आयोजित किया गया। फाउंडेशन की अध्यक्ष रेनू कक्कड़ के नेतृत्व में दिव्यांग बच्चों के लिए कार्यक्रम किया गया।

इस अवसर पर विशेष अतिथि के तौर पर समाज सेवी, भारतीय इंकलाब दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा अंबिका ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीन कुमार और को-आपरेटिव बैंक के चेयरमैन अमरजीत सिंह ने शिरकत। इस दौरान उनके साथ स्टार आफ ट्राईसिटी ग्रुप की अध्यक्ष प्रीति अरोड़ा, सीमा ठाकुर, प्रिया नौटियाल, खुशबू जैन, पावनी ढींघरा, शिवम ढींघरा, यश गंभीर और मनिंदर कौर भी उपस्थित रहीं।

कार्यक्रम की शुरुआत दिव्यांग बच्चों ने गणेश वंदना से की, जिसकी प्ले बैक सिंगर सुरभि कक्कड़ थी। बच्चों ने चेहरे पर तिरंगे का चित्र बनाया और देश भक्ति गीतों पर डांस भी किया। इसके बाद बच्चों के बीच ड्राइंग प्रतियोगिता भी करवाई गई। प्रतियोगिता का थीम तिरंगे में तीनों रंगों को भरना था। बच्चों की बनाई गई ड्राइंग मुख्य अतिथियों ने सरहाना की गई।

फाउंडेशन की अध्यक्ष रेनू कक्कड़ ने बताया कि संस्था शारीरिक व मानसिक रूप से कमजोर दिव्यांग बच्चों के हित में कार्य कर रही है और समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन करवाती रहती है। फाउंडेशन के भरसक प्रयास के चलते दिव्यांग बच्चों में पहले से ज्यादा परिवर्तन देखने का मिला है, जो कि काफी सराहनीय है।

chat bot
आपका साथी