मोहाली की इस सोसायटी में राज कुमार राव व कृति सेनन की फिल्म हो रही शूट, लोगों ने करवा दी बंद; जानिए वजह

राज कुमार राव व कृति सेनन की एक फिल्म का शूट मोहाली के सेक्टर-66 बेस्टक सोसायटी में चल रहा था। लोगों ने शूटिंग को यह कहते हुए बंद करवा दिया कि फिल्म की शूटिंग को लेकर क्रू मैंबर्स ने सारे नियमों को ताक पर रखा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:02 PM (IST)
मोहाली की इस सोसायटी में राज कुमार राव व कृति सेनन की फिल्म हो रही शूट, लोगों ने करवा दी बंद; जानिए वजह
सोसायटी के लोगों का कहना है कि जहां पर शूटिंग हो रही है वहां पर एक कोरोना का मरीज है।

मोहाली, [रोहित कुमार]। राज कुमार राव, परेश रावल व कृति सेनन सहित कई नामी कलाकारों के साथ बॉलीवुड की एक फिल्म का शूट मोहाली के सेक्टर-66 बेस्टक सोसायटी में शूट हो रहा था। लोगों ने आकर सीन बंद करवा दिया।

लोगों का आरोप था कि आम लोगों को कोविड-19 के कारण घरों में कैद किया जा रहा है। बिना मास्क के घूमने तक नहीं दिया जा रहा। चालान काटे जा रहे है। लेकिन पिछले दस दिन से सेक्टर-66 की बेस्टक सोसायटी में फिल्म की शूटिंग को लेकर क्रू मैंबर्स ने सारे नियमों को ताक पर रखा है। बिना मास्क के घूम रहे है जहां तक  की किसी नियम की पालना भी नहीं की जा रही। हंगामे के बाद हालात इतनी बिगड़ी की मौके पर तहसीलदार और थाना फेज-11 के एसएचओ को आकर मौका संभालना पड़ा।

तहसीलदार सुखपिंदर कौर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग की अनुमति है। लेकिन अनुमति ने बेस्टक लिखा हुआ है। अब ये सेक्टर-66 की बेस्टेक सोसायटी है या मॉल ये क्लीयर नहीं। ध्यान रहे कि मोहाली में एक बेस्ट मॉल भी है। तहसीलदार सुखपिंदर कौर ने कहा कि फिलहाल मौका संभाल लिया गया है। उधर सोसायटी के लोगों का कहना है कि जहां पर शूटिंग हो रही है वहां पर एक कोरोना का मरीज है। जिस ब्लॉक में मरीज वहीं शूटिंग हो रही है।

सोसायटी के राजीव कुमार, संजीव, रमेश आदि ने कहा कि वे किसी भी हाल में अब शूटिंग नहीं होने देगें। पहले प्रशासन ये बताए कि कोविड के बीच अनुमति दी कैसे गई। अनुमति में ये भी क्लीयर नहीं की ये सोसायटी की है या फ्लैट की। फिलहाल प्रशासन ने शूटिंग रूकवा दी है। जिस समय हंगामा हुआ कई नामी कलाकार मौजूद थे जिन्हें वहां से निकाल दिया गया। फिल्म में राज कुमार राव, परेश रावल, व कृति सेसन समेत कई कलाकार का अहम रोल कर रहे है।

chat bot
आपका साथी