चंडीगढ़ के क्रिकेटर्स राज अंगद और हरनूर चैलेंजर ट्रॉफी के लिए सेलेक्ट, U-19 वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावेदारी

बीसीसीआइ की ओर से चार नवंबर से शुरू होने वाले मेंस चैलेंजर ट्रॉफी (अंडर-19) के लिए चंडीगढ़ के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इनमें ऑल राउंडर राज अंगद बावा और बल्लेबाज हरनूर सिंह का नाम शामिल है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:28 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:28 AM (IST)
चंडीगढ़ के क्रिकेटर्स राज अंगद और हरनूर चैलेंजर ट्रॉफी के लिए सेलेक्ट, U-19 वर्ल्ड कप के लिए पेश करेंगे दावेदारी
दोनों खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले अहमदाबाद में 26 अक्टूबर को रिपोर्ट करना है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। बीसीसीआइ की ओर से चार नवंबर से शुरू होने वाले मेंस चैलेंजर ट्रॉफी (अंडर-19) के लिए चंडीगढ़ के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इनमें ऑल राउंडर राज अंगद बावा और बल्लेबाज हरनूर सिंह का नाम शामिल है। यूटी क्रिकेट ऐसोसिएशन (यूटीसीए) अध्यक्ष संजय टंडन को बीसीसीआइ की ओर से किए पत्राचार के अनुसार दोनों खिलाड़ियों को टूर्नामेंट से पहले अहमदाबाद में 26 अक्टूबर को रिपोर्ट करना है। इसके बाद खिलाड़ियों को लगभग एक सप्ताह के क्वारंटाइन पीरियड से गुजरना होगा।

टंडन ने दोनों खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि सीजन की शुरुआत पर चंडीगढ़ के खिलाड़ियों को नेशनल स्तर के टूर्नामेंट में चयन बड़े गौरव की बात है। आगामी -2022 में अंडर 19 वर्ल्ड कप से पहले यह टूर्नामेंट अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने उम्मीद जताई की चंडीगढ़ के यह दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपना बेहतरीन प्रदर्शन इंडियन नेशनल टीम में अपनी प्रबल दावेदारी पेश करेंगे।

दोनों खिलाडियों ने इसी माह संपन्न हुए वीनू मांकड ट्राफी में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। राज अंगद बावा खुद चंडीगढ़ की टीम की कप्तानी कर रहे थे। बावा ने टूर्नामेंट में 107 रन बनाये थे जबकि सात विकेट चटकाई थी। यूटीसीए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में भी बावा के कंधों पर प्लाजा जोन की कप्तानी थी। बावा की ओर से खेली दो पारियों में बावा ने 63 नाॅट आउट और 43 रन बनाए थे जबकि चार विकेट ली थी। वहीं दूसरी ओर हरनूर सिंह पर वीनू मांकड़ ट्रॉफी के दौरान टीम की ओपनिंग की जिम्मेदारी थी। हरनूर ने टूर्नामेंट में एक शतक सहित कुल 193 रन जुटाए थे। यूटीसीए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में भी हरनूर सुखना जोन की कप्तानी कर रहे थे और इस लेफ्ट हैंड बैट्समैन ने कुल 419 रन जड़े थे।

chat bot
आपका साथी