Weather Forecast Chandigarh: बारिश से बदला माैसम का मिजाज; जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम

Weather Forecast Chandigarh सुबह हुई बारिश ने लोगों को काफी राहत दी है। इसके साथ ही लगातार हो रही बारिश के बीच रात के तापमान में 5 डिग्री की गिरावट देखने को मिल रही है। वही दिन का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से कम ही रह रहा है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:59 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:59 AM (IST)
Weather Forecast Chandigarh: बारिश से बदला माैसम का मिजाज; जानें कैसा रहेगा अगले दाे दिन माैसम
सुबह हुई बारिश ने लोगों को काफी राहत दी है।

जासं, चंडीगढ़। Weather Forecast Chandigarh: शहर में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और कुछ जगहों पर बारिश हाे रही है। हालांकि मौसम विभाग के अनुसार आज हल्की बारिश के आसार हैं लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद मौसम में फिर बदलाव देखने को मिलेगा। शहर में कई दिनाें से लगातार बारिश हाेने से माैसम का मिजाज एकदम बदल गया है।

यह भी पढ़ें-Health Tips: मानसून में संक्रमण से होने वाली बीमारियां बढ़ी, खानपान में सावधानी बरत इस तरह करें बचाव

35 डिग्री सेल्सियस से कम ही रह रहा तापमान

सुबह हुई बारिश ने लोगों को काफी राहत दी है। इसके साथ ही लगातार हो रही बारिश के बीच रात के तापमान में 5 डिग्री की गिरावट देखने को मिल रही है। वहीं दिन का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से कम ही रह रहा है। खबर लिखे जाने तक शहर में हल्की बारिश हो रही है और तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास है। मौसम विभाग के अनुसार आज शहर का तापमान 28 से 30 डिग्री के बीच रह सकता है। 

यह भी पढ़ें-पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की बड़ी कार्रवाई, लुधियाना के दो यूनिट किए बंद; 9 इंडस्ट्रीज पर लगाया जुर्माना

मैदानी इलाकों पर भी दिख रहा पहाड़ों में हो रही बारिश का असर

पंजाब और हरियाणा के साथ ही पहाड़ों में हो रही बारिश का असर मैदानी इलाकों पर भी देखने को मिल रहा है। इस वजह से शहर का मौसम भी खुशनुमा बना हुआ है। मौसम विभाग के अनुसार 31 जुलाई तक शहर में बारिश की संभावना बनी हुई है। वही 3 अगस्त से एक बार फिर भारी बारिश के आसार बने हुए हैं।  विभाग के अनुसार चंडीगढ़ में अभी मानसून एक्टिव है और आने वाले दिनों में तेज बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में कांग्रेस कार्यकर्ता ने खुदकुशी की, नवजोत सिद्धू के नाम आडियाे जारी किया, कहा- पार्टी में नहीं होती सुनवाई

chat bot
आपका साथी