ट्राईसिटी में गैंगस्टर मोंटी शाह को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले के खिलाफ पंजाब में छापामारी

मोंटी शाह को आरोपित मोहाली फेज-7 के रहने वाले 52 वर्षीय कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल ने अवैध हथियार और कारतूस सप्लाई किया था। मामले में मोंटी शाह के साथ सप्लायर पर भी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:59 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:59 PM (IST)
ट्राईसिटी में गैंगस्टर मोंटी शाह को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले के खिलाफ पंजाब में छापामारी
सोनू शाह हत्याकांड में गवाह पर गोलियां चलाने के मामले में गिरफ्तार हथियार सप्लायर को लेकर

चंडीगढ़, जेएनएन। सोनू शाह हत्याकांड में गवाह पर गोलियां चलाने के मामले में गिरफ्तार हथियार सप्लायर को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम पंजाब के अंदर छापामारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपित की निशानदेही पर अवैध हथियार सहित कारतूस की बरामदगी हो सकती है। सप्लायर पर मोंटी के अलावा दूसरे गैंगस्टर और उनके गुर्गों पर भी असलहा सप्लाई करने का संदेह जताया जा रहा है।

मोंटी शाह को आरोपित मोहाली फेज-7 के रहने वाले 52 वर्षीय कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल ने अवैध हथियार और कारतूस सप्लाई किया था। मामले में मोंटी शाह के साथ सप्लायर पर भी अॉर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है। आरोपित की निशानदेही पर एक देसी कट्टा और तीन कारतूस की बरामदगी हुई है। क्राइम ब्रांच टीम ने मंगलवार आरोपित सप्लायर को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

आज सप्लायर की पेशी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी मोंटी शाह को चार दिन का रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। रिमांड में मोंटी की निशानदेही पर एक .32 बोर का पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद हुआ हैं। सेक्टर-43 बस अड्डे के बैक साइड से गिरफ्तारी के समय भी गैंगस्टर मोंटी शाह से एक देसी पिस्टल और सात कारतूस की बरामदगी हुई थी। वहीं, असलहा सप्लायर कुलदीप सिंह को भी पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। दोपहर तक पंजाब से टीम उसे लेकर वापस चंडीगढ़ पहुंच जाएगी।

इस तरह सप्लायर को दबोचा

क्राइम ब्रांच इंचार्ज हरिंदर शेखों के सुपरविजन में मोंटी से पूछताछ के बाद पुलिस ने सप्लायर की तलाश शुरू कर दी। पंजाब के दो जिले में रेड करने के बाद आरोपित को मोहाली से पुलिस ने दबोचा लिया। इससे पहले इंचार्ज को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ही 50 हजार का ईनामी मोंटी शाह की गिरफ्तारी हुई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी