चंडीगढ़ की शास्त्री मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची महिला का पर्स सहित 20 हजार कैश चोरी, असमंजस में पुलिस

चंडीगढ़ के सेक्टर-22 स्थित शास्त्री मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची एक महिला का पर्स चोरी हो गया। महिला के चोरी हुए पर्स में 20 हजार रुपये कैश था। जब महिला दुकान पर सामान खरीदने के बाद पैसे देने के लिए पर्स निकालने लगी तो उसके होश उड़ गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:48 AM (IST)
चंडीगढ़ की शास्त्री मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची महिला का पर्स सहित 20 हजार कैश चोरी, असमंजस में पुलिस
पुलिस मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच कर रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के सेक्टर-22 स्थित शास्त्री मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची एक महिला का पर्स चोरी हो गया। महिला के चोरी हुए पर्स में 20 हजार रुपये कैश था। जब महिला दुकान पर सामान खरीदने के बाद पैसे देने के लिए पर्स निकालने लगी तो उसके होश उड़ गए। क्योंकि उसका पर्स गायब था। इसके बाद महिला ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-22 चौकी पुलिस महिला निर्मल की शिकायत के आधार पर जांच करने में लगी है। हालांकि पर्स चोरी मामले में पुलिस भी असमंजस में है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को शिकायत देने वाली महिला जीरकपुर की रहने वाली निर्मल है। शिकायतकर्ता के बताया कि वह रविवार शाम छुट्टी वाले दिन परिवार के साथ सेक्टर-22 की मार्केट में खरीदारी करने आई थी। इस दौरान उसके पास एक बड़ा पर्स था, जिसे उसने कंधे पर टांग रखा था। उस पर्स के अंदर एक छोटा पर्स था जिसमें उसने 20000 कैश रखा था। महिला का आरोप है कि उसका पर्स चोरी हुई है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अब पर्स चोरी हुआ है या महिला के कहीं गुम हो गया है पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है।

असमंजस में क्यों पुलिस टीम

सेक्टर-22 चौकी इंचार्ज के अनुसार मामला थोड़ा उलझा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, महिला की शिकायत के आधार पर बड़े पर्स के अंदर छोटा पर्स जिसमें कैश था। उसके पास बड़ा वाला पर्स अभी भी मौजूद है, जबकि छोटे पर्स के चोरी होने की शिकायत मिली है। अब तक की जांच में सामने नहीं आया कि छोटा पर्स चोरी हुआ या कहीं गिर गया। जल्द ही मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई में पुलिस टीम लगी है। इसके लिए मार्केट में लगने वाले सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी