पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला कांग्रेस में शामिल, गानों में गन कल्‍चर को लेकर रह चुके हैं विवाद में

Punjab Assembly Election 2022 मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला कांग्रेस में शामिल हो गए हैंं। उनको पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने पार्टी में शामिल कराया। उनके मानसा या माेगा से विधानसभा चुनाव मैदान में उतरने की संभावना है।

Sunil Kumar JhaFri, 03 Dec 2021 10:42 AM (IST)
मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला कांग्रेस में शामिल हो गए हैंं।

चंंडीगढ़, जेएनएन। मशहूर पंजाबी गायक  सिद्धू मुसेवाला कांग्रेस में शामिल हो गए हैंं। उनको  पंजाब कांग्रेस के  प्रधान नवजोत सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने पार्टी में शामिल कराया। उनके मानसा या माेगा से विधानसभा चुनाव मैदान में उतरने की संभावना है। बता दें कि मुसेवाला अपने गानों के लिए काफी चर्चित रहे हैं। अपने गानोंं में हथियारों का जिक्र करने के कारण वह विवादों में फंस गए थे। यह मामला अभी कोर्ट में है।  युवा वर्ग में अपने संगीत के कारण वह लोकप्रिय रहे हैं। 

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिं‍ह सिद्धू और मुख्‍यमंंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी ने मुसेवाला का कांग्रेस में स्‍वागत किया। सिद्धू  ने कहा कि मुसेवाला इंटरनेशनल फिगर हैं। उनके परिवार का कांग्रेस से पूरा नाता रहा है और उनकी माता पहले से ही कांग्रेस सरपंच हैं। 

पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला को कांग्रेस में शामिल कराते नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्‍नी। (जागरण)  

मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि एक साधारण परिवार से उठा सिद्धू मुसेवाला आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। उनकी लोगों खासकर युवाओं में कमाल की लोकप्रियता है। मुसेवाला आम किसान के बेटे हैं।  पिता सेना में हैं। मुसेवला ने कहा कि पंजाब जीतेगा। 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। सिद्धू  मुसेवाला ने कहा कि चार साल पहले संगीत की दुनिया में कदम रखा था और आज एक नई शुरुआत कर रहा हूं। सियासत में पंजाब और लोगों की सेवा के लिए कदम रख रहा हूं।  गांव का आदमी हूं। 

इस मौके पर मीडिया कर्मियों द्वारा सिद्दू मूसेवाला के अपने गानों में गन कल्चर को प्रमोट करने के सवाल पर कांग्रेस के नेता भड़े गए और बिना कोई जवाब दिए ही निकल गए। लेकिन, जब मीडिया कर्मियों ने जवाब देने के लिए कहा तो नवजोत सिद्दू कुछ देर के लिए रुके और उन्होंने कहा कि यह कोर्ट का मामला है और बहुत से लोगों के खिलाफ केस चल रहे हैं । खुद मेरे खिलाफ भी कई पर्चे दर्ज हुए हैं लेकिन लोगों ने छह बार मुुुझे जीतया है। उन्होंने कहा कि यह फैसला लोग करेंगे न कि यह मीडिया ट्रायल हो रहा है । नवजोत सिद्धू इसके अलावा कोई सवाल का भी जवाब दिए बिना उठ कर चल दिए। 

सिद्धू मूसेवाला के पार्टी में ज्वाइन करने पर कुलजीत सिंह नागरा ने कू पर पोस्ट कर कहा कि कांग्रेस परिवार में एक नई पारी की शुरुआत के लिए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और कई अन्य लोगों का हार्दिक स्वागत और बधाई। यह आपके गायन की तरह शानदार हो और आप पंजाब राज्य की सेवा करें। आशा है आप कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.