मोहाली में फायरिंग मामला: पंजाबी गायक सिंगा को मिली जमानत, हवाई फायर वाला वीडियो एक साल पुराना

उनके वकील ने दलील दी कि यह एक वीडियो का पार्ट था जिसमें फायरिंग होती नजर आ रही थी। यह वीडियो वर्ष 2020 की है। दलील सुनने के बाद अदालत ने सिंगा की अग्रिम जमानत याचिका मंजूर कर ली।

By Edited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 09:53 AM (IST)
मोहाली में फायरिंग मामला: पंजाबी गायक सिंगा को मिली जमानत, हवाई फायर वाला वीडियो एक साल पुराना
सोहाना थाना पुलिस ने गायक सिंगा और उसके साथी के खिलाफ तीन दिन पहले मामला दर्ज किया था।

जासं, मोहाली। सेक्टर -70 होम लैंड सोसायटी के बाहर अपने साथियों के साथ वीआइपी नंबर की गाड़ी में बैठकर हवाई फायर करने के मामले में फंसे पंजाबी पायक सिंगा उर्फ मनप्रीत सिंह को बुधवार को कोर्ट ने जमानत दे दी। माहलपुर जिला होशियारपुर निवासी सिंगा व उसके साथी के खिलाफ सोहाना थाने में केस दर्ज हुआ था। मामले की सुनवाई मोहाली की एडिशनल सेशन जज की अदालत में हुई।

सुनवाई के दौरान उनके वकील ने दलील दी कि यह एक वीडियो का पार्ट था, जिसमें फायरिंग होती नजर आ रही थी। यह वीडियो वर्ष 2020 की है। दलील सुनने के बाद अदालत ने सिंगा की अग्रिम जमानत याचिका मंजूर कर ली। सिंगा व उसके साथी के खिलाफ आइपीसी की धारा 336 व आ‌र्म्स एक्ट की धार 27 व 30 के तहत तीन दिन पहले ही मामला दर्ज किया गया था। पुलिस का दावा है कि यी वीडियो 2021 का ही है। वीडियो में सिंगा के साथ जो शख्स दिखाई दे रहा है, उसकी पहचान जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गी निवासी गांव अमरगढ़ जिला संगरूर के रूप में हुई थी।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थी वीडियो

दरअसल, इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में गायक सिंगा और जग्गी कार में सवार नजर आ रहे थे। जग्गी कार ड्राइव कर रहा था। जबकि सिंगा कार की दाई सीट पर बैठा था। आरोपित जग्गी कार में चल रहे गाने सिंगा किस तों कट है..' पर इस कदर होश गंवा बैठा कि होम लैंड सोसायटी के बाहर गाड़ी की खिड़की से पिस्टल बाहर निकाल कर हवाई फायर कर डाला। अंदाजा लगाया जा रहा है उनके साथ कोई तीसरा व्यक्ति भी साथ था, जो दूसरी गाड़ी में सवार था और उनकी वीडियो बना रहा था। दरअसल, आरोपित गायक इसी सोसाइटी की चौथी मंजिल पर रहते हैं।

chat bot
आपका साथी