महाजन क्रिकेट ग्राउंड में पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा ने क्रिकेट का लुत्फ उठाया

निंजा ने टी-20 मैच में 22 रन की पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच में टिवाना इलेवन ने 25 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए जबकि एमसीसी निंजा की टीम 24.5 ओवर्स में मात्र 179 रन ही बना पाए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:18 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:18 AM (IST)
महाजन क्रिकेट ग्राउंड में पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा ने क्रिकेट का लुत्फ उठाया
निंजा क्रिकेट के काफी शौकीन है और हर सप्ताह दो या तीन मैच खेलते है।

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाबी सिंगर और एक्टर निंजा ने महाजन क्रिकेट ग्राउंड में निंजा ने क्रिकेट का लुफ्त उठाया और खूब चौके लगाए। एक मैच खेलने आए निंजा ने टी-20 मैच में 22 रन की पारी खेली। हालांकि वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मैच में टिवाना इलेवन ने 25 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए, जबकि एमसीसी निंजा की टीम 24.5 ओवर्स में मात्र 179 रन ही बना पाए।

विजेता टीम की तरफ से मनप्रीत ने 43 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 50 रन बनाए। उनके अलावा एके कुमार ने 69 रन और इशु ने 26 रन बनाए। एमसीसी निंजा द्वारा हरप्रीत ने दो विकेट लिए। इसके अलावा जस्सी हंस, अमूल और करण ने एक-एक विकेट लिया।

निंजा नहीं दिला सके अपनी टीम को जीत

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए निंजा ने 27 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली। इसके अलावा मोंटी ने 29 गेंदों पर 32 रन, हरदीप सिंह ने 19 रन, अमूल ने 20 रनों की पारी खेली। मैच आखिरी ओवर तक गया, लेकिन निंजा इलेवन 24.5 ओवर्स में 179 रन ही बना पाए। विजेता टीम की तरफ से सिद्धार्थ, ललित शर्मा, मलविंदर, सत्यम, एके और गगू ने एक -एक विकेट लिया।

निंजा के साथ खिलाड़ियों ने की खूब फोटो क्लिक

मैच के बाद में निंजा के साथ अकादमी के बच्चों ने खूब फोटो क्लिक की। अपने बीच निंजा को देख कर बच्चे काफी खुश हुए। इस दौरान पूर्व रणजी प्लेयर सुभाष महाजन ने निंजा को मैदान के बारे में बताया। निंजा ने मैदान की तारीफ करते हुए कहा कि शोर शराबे से दूर काफी अच्छा ग्राउंड बनाया है। गौरतलब है कि निंजा क्रिकेट के काफी शौकीन है और हर सप्ताह दो या तीन मैच खेलते है। निंजा मीडियम पेस के अलावा अपनी टीम की तरफ से ओपनिंग करते है।

chat bot
आपका साथी