सुनील जाखड़ के आरोपों पर पंजाब के खेल मंत्री सोढी ने कहा- डेमोक्रेटिक कंट्री है कोई भी स्टेटमेंट दे देता है

सोढी ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है जिससे उनको डर लगे। सोढी ने कहा कि आजकल स्टेटमेंट तो कोई भी दे देता है डेमोक्रेटिक कंट्री है। हो सकता है आरोप लगाने वालों की अकल ज्यादा हो।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:58 PM (IST)
सुनील जाखड़ के आरोपों पर पंजाब के खेल मंत्री सोढी ने कहा- डेमोक्रेटिक कंट्री है कोई भी स्टेटमेंट दे देता है
पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सोढी। (फाइल फोटो)

रोहित कुमार, मोहाली। मुझे कानून पर पूरा विश्वास है। सुप्रीम कोर्ट से मुझे जीत मिली अगर फिर से कोर्ट जाने की जरूरत पड़ी तो जाउंगा। पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ की ओर से लगाए जा रहे आरोपों को गलत बताया। सोढी ने कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है जिससे उनको डर लगे। सोढी ने कहा कि आजकल स्टेटमेंट तो कोई भी दे देता है, डेमोक्रेटिक कंट्री है। हो सकता है आरोप लगाने वालों की अकल ज्यादा हो। सरकार से एक बार पैसा लेना मुश्किल है तो दो बार कैसे कोई ले सकता है।

ध्यान रहे कि पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को गुरमीत सिंह सोढी के खिलाफ पत्र लिखा है। वहीं कुलबीर जीरा ने तो यह तक कह दिया कि गुरमीत सोढी को मंत्रीमंडल से बाहर कर दिया जाए। सोढी पर आरोप है कि उन्होंने एक जमीन का दो बार मुआवजा सरकार से लिया। सवाल के जबाब में सोढी ने चुटकी लेते हुए कहा कि बरसात का मौसम है कई चीजें बाहर आती है। कुछ लोग जीवन में फस्ट्रेट होते हैं। पीपीसीसी अध्यक्ष सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन से जो सवाल किए उनका कैप्टन ने सही जबाब दिया। कैप्टन पंजाब के कल्याण के लिए काम कर रहे है। 

वहीं सोढी ने कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि पंजाब से युवा बाहर जा रहे हैं, वे गलत हैं। बाहर से कई युवा सूबे में काम करने को भी कह रहे हैं। कोई गरीबों के लिए मकान बनाना चाहता है तो कोई गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं देना चाहता है। अगर विदेश जाने के लिए कोई चार करोड़ लगा रहा है तो वहां से आठ करोड़ आ भी रहा है। पार्टी में एक दूसरे पर शिकायतों के मामले में सोढी ने कहा कि ये सब कुछ दिनों के लिए है। सब ठीक हो जाएगा। हमें पंजाब के कल्याण के लिए काम करना है।

chat bot
आपका साथी