Punjab Inter District Under-19 Cricket Tournament: मोहाली और पटियाला के बीच होगी खिताबी जंग

पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबले मोहाली और पटियाला के बीच खेला जाएगा। इससे पहले दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पटियाला ने होशियारपुर को पारी और 152 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

Ankesh ThakurWed, 21 Jul 2021 05:04 PM (IST)
सीनियर टी-20 टूर्नामेंट का शेड्यूल का शेड्यूल जारी कर दिया गया है।

जासं, चंडीगढ़। पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में पटियाला ने होशियारपुर को पारी और 152 रन के अंतर से हराकर फाइनल में जगह बनाई। अब उसका मुकाबला 22 जुलाई से मोहाली के साथ होगा। सेमीफाइनल मुकाबले में होशियारपुर की पहली पारी 140 रन के जवाब में पटियाला ने पहली पारी में 349 रन बनाए। जबकि होशियारपुर की दूसरी पारी मात्र 57 रन पर ही सिमट गई।

इससे पहले होशियारपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन टीम के बल्लेबाज क्रिज पर ज्यादा देर तक नहीं टीक सके और पूरी टीम 66 ओवर में मात्र 140 रन पर सिमट गई। बल्लेबाज शुभम कुमार ने सर्वाधिक 62 रन बनाए। पटियाला की तरफ से मनजोत सिंह चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके। हरजस सिंह ने 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बल्लेबाजी करने उतरे पटियाला बल्लेबाज जसकिरत सिंह ने 181 रनों की शतकीय पारी खेली। उसके अलावा जतिन यादव के 11 चौके की मदद से 51 रन बनाए। इन पारियों की बदौलत 86.3 ओवर में सभी विकेट खोकर पटियाला की टीम ने 349 रन बनाए। होशियारपुर की तरफ से साहिल सेठी ने 4 विकेट और कुलतार सिंह ने दो विकेट हासिल किए। होशियारपुर की टीम 209 रनों से पिछड़ने के बाद दूसरी पारी में भी सिर्फ 57 रनों पर ढेर हो गई। पटियाला की तरफ से मंनजोत सिंह ने 6 विकेट और हरजस सिंह ने 4 विकेट झटके।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने जारी किया सीनियर टी-20 टूर्नामेंट का शेड्यूल, 21 जुलाई से शुरू होगा टूर्नामेंट

रोपड़ बनाम लुधियाना मोगा बनाम मोहाली नवांशहर बनाम गुरदासपुर फाजिल्का  बनाम फिरोजपुर संगरूर बनाम बरनाला मुक्तसर बनाम अमृतसर होशियारपुर बनाम जालंधर बठिंडा बनाम पटियाला

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.