मोहाली में पंजाब स्वास्थ्य मंत्री बोले- नियमों के तहत दी गई है विधायकों के रिश्तेदारों को नौकरी, पूर्व IG के आप में जाने से सरकार को फर्क नहीं

सिद्धू ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ही चुनेंगे। सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा कि विधायकों के रिश्तेदारों को जो नौकरी दी गई है वे नियमों के तहत है। जो पार्टी में बागबती सुर उठ रहे हैं वे कुछ समय के लिए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:27 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:27 PM (IST)
मोहाली में पंजाब स्वास्थ्य मंत्री बोले- नियमों के तहत दी गई है विधायकों के रिश्तेदारों को नौकरी, पूर्व IG के आप में जाने से सरकार को फर्क नहीं
पंजाब स्वास्थ मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)।

मोहाली, जेएनएन। पंजाब की सियासत फिर गरमा गई है। पंजाब के पूर्व आइजी कुंवर वियज प्रताप आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। इस मामले को लेकर पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मोहाली में सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस की। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बरगाड़ी मामले की जांच को कुंवर विजय प्रताप सिंह ने ही भटकाया। ये हमें पता चल गया था। पहले ही ये साफ हो चुका था कि कुंवर विजय प्रताप कोई राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करेगा। लेकिन इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बता दें कि इससे पहले कुंवर विजय प्रताप सिंह ने 12 अप्रैल 2021 को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा सौंपा था। हालांकि मुख्यमंत्री ने इस्तीफा अस्वीकार कर दिया, पर कुंवर ने उन्हें इसके लिए मना लिया था।

सिद्धू ने कहा कि लोग आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को ही चुनेंगे। सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा कि विधायकों के रिश्तेदारों को जो नौकरी दी गई है वे नियमों के तहत दी गई है। जो पार्टी में बागबती सुर उठ रहे हैं वे कुछ समय के लिए हैं। वे भी समझ जाएंगे कि सब नियमों के तहत हुआ है।

ध्यान रहे कि नौकरी देने का मामला पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट पहुंच गया है। इससे पहले सिद्धू ने एक कार्यक्रम में कांग्रेस में कुछ चेहरों को शामिल करवाया। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में विकास के काम पूरे जोरों पर हो रहे है। लोगों के साथ जो वायदे किए गए हैं वे पूरे कर दिए जाएंगे।

सवाल के जवाब में सिद्धू ने कहा कि मोहाली के गांवों में टीकाकरण का लक्ष्य शतप्रतिशत पूरा किया जा रहा है। आगामी दिनों में कुछेक गांवों में वैक्सीनेशन का काम पूरा हो जाएगा। कोविड की तीसरी लहर से निपटने के लिए सेहत विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि लोग अभी भी सतर्क रहे। एक दम से घरों से बाहर न निकले ओर न ही बैठकें करें। वैक्सीनेशन के बाद भी कोविड नियमों को सख्ती से पालन करें।

chat bot
आपका साथी