परगट सिंह के बयान पर बोले पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत- पार्टी के पास कई चेहरे, मुझे पता है कब क्या कहना है

पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने परगट सिंह की टिप्पणी पर कहा है कि पार्टी के पास नेतृत्व के लिए कई चेहरे हैं। उनको पता है कि उन्हें कब क्या कहना है। परगट ने रावत पर निशाना साधते टिप्पणी की थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 01:56 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 01:56 PM (IST)
परगट सिंह के बयान पर बोले पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत- पार्टी के पास कई चेहरे, मुझे पता है कब क्या कहना है
पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान पर टिप्पणी करते हरीश रावत। एएनआइ

एएनआइ/जेएनएन, चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू के सबसे नजदीकी विधायक परगट सिंह ने पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत पर ही निशाना साधते हुए अपनी खीझ निकाली थी। परगट ने कहा कि हरीश रावत को चुनाव संबंधी घोषणा का अधिकार किसने दिया है। कहा कि जब खड़गे कमेटी के समक्ष वह पेश हुए थे तो कहा गया था कि चुनाव संबंधी घोषणा का अधिकार सिर्फ सोनिया गांधी के पास है। बता दें, हरीश रावत ने कहा था कि पंजाब में वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

आज हरीश रावत ने कहा कि पार्टी के पास सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कई राष्ट्रीय चेहरे हैं। पंजाब के स्तर पर भी पार्टी के पास कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू और यहां तक कि खुद परगट सिंह जैसे कई चेहरे हैं। किसी को अधीर नहीं होना चाहिए। रावत ने कहा कि उन्हें पता है कि उन्हें कब क्या कहना है। माना जा रहा है कि रावत ने यह टिप्पणी परगट सिंह के बयान पर की है। 

We've many national faces including Sonia & Rahul Gandhi. At local level also, we've several faces like Captain Amarinder Singh, Navjot Singh Sidhu & even Pargat Singh himself. One should not be impatient. I know when & what I need to say: Punjab Congress in-charge Harish Rawat pic.twitter.com/TM9xSPnkr8

— ANI (@ANI) August 30, 2021

बता दें, पंजाब कांग्रेस में मचा घमासान थम नहीं रहा। पार्टी हाईकमान राज्य में मचे घमासान को शांत करने के लिए तमाम प्रयास कर रहा है। पिछले दिनों तीन सदस्यीय कमेटी ने राज्य के मंत्रियों, विधायकों, वरिष्ठ नेताओं सहित सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से एक-एक कर वार्ता की। लगा कि अब पंजाब कांग्रेस में मचा कि अब घमासान थम जाएगा, लेकिन राज्य में आग और सुलग गई।

नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश प्रधान बनने के बाद जिस तरह से सिद्धू अपनी ही सरकार पर आक्रामक हैं उससे पार्टी और असहज हो रही है। सिद्धू ने यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें खुला हाथ नहीं दिया गया वह ईंट से ईंट बजा देंगे। उनके इस बयान के बाद हाईकमान भी असहज हो गया था। पार्टी प्रभारी हरीश रावत का कहना था कि वह इस संबंध में बात करेंगे कि सिद्धू ने यह बात किस संदर्भ में कही है। इस बीच सिद्धू के सबसे नजदीकी परगट सिंह ने एक बार फिर पार्टी प्रभारी को असहज कर दिया। 

chat bot
आपका साथी