चंडीगढ़ में पीयू पत्रकारिता विभाग ने आयोजित की एलुमनी मीट, पुरानी यादों को किया ताजा

चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ कम्यूनिकेशन स्टडीज (पत्रकारिता विभाग) और पब्लिक रिलेशंस काउंसिल आफ इंडिया (पीआरसीआइ) की ओर से एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पत्रकारिता विभाग की अध्यक्ष डा.सुमेधा सिंह ने भी विभाग के इतिहास के बारे में जानकारी दी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:31 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:31 AM (IST)
चंडीगढ़ में पीयू पत्रकारिता विभाग ने आयोजित की एलुमनी मीट, पुरानी यादों को किया ताजा
चंडीगढ़ में पीयू पत्रकारिता विभाग ने एलुमनी मीट का किया आयोजन।

चडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ कम्यूनिकेशन स्टडीज (पत्ररकारिता विभाग) और पब्लिक रिलेशंस काउंसिल आफ इंडिया (पीआरसीआइ) की ओर से एलुमनी मीट का आयोजन किया गया। एलुमनी मीट की शुरुआत पीआरसीआइ की नेशनल जोनल हेड रेणूका सालवान द्वारा सभी मेहमानों का स्वागत किया गया। कोविड-19 के कारण एलुमनी मीट वर्चुअल आयोजित की गई। कार्यक्रम में पत्रकारिता विभाग की अध्यक्ष डा.सुमेधा सिंह ने भी विभाग के इतिहास के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम में पीआरसीआइ के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट चरणजीत सिंह,  पूर्व आइएएस अधिकारी विवेक अत्रे,वरिष्ठ पत्रकार कंवर संधू आदि पत्रकारिता विभाग की प्रोफेसर अर्चना सिंह ने भी मीडिया की चुनौतियों को लेकर अपने विचार रखे। एलुमनी मीट में सभी ने यूनिवर्सिटी दिनों की पुराने यादों को भी ताजा किया। कार्यक्रम के अंत में पत्रकारिता विभाग के प्रोफेसर जयंत पेटकर ने सभी मेहमानों का धन्यवाद किया और एलुमनी मीट को भविष्य में कैंपस में आयोजित करने की बात कही।

पीयू के यूआइएफटी विभाग की वर्चुअल एलुमनी मीट में 70 ने लिया हिस्सा

पंजाब यूनिवर्सिटी स्थित यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नोलाजी एंड वोकेशनल डेवलेपमेंट (यूआइएफटी एंड वीडी) द्वारा पहली वर्चुअल एलुमनी मीट आयोजित की गई। विभाग की पूर्व स्टूडेंट और जानी मानी माडल् सुरभी सिंगला और अनुप्रीत सिद्दू को इस मौके पर सम्मानित किया गया। दोनों ही अपना फैशन  ब्रांड चलाते हैं। सुरभी ने कहा कि आज वह जिस मुकाम तक पहुंची है उसमें उसके टीचर्स का विशेष योगदान रहा है। आज भी वह यूनिवर्सिटी के दिनों को भूल नहीं पाती हैं।

कार्यक्रम में एलुमनी मनीषा धीमान ने भी पुराने दिनों की यादों को ताजा किया। विभागाध्यक्ष डा.अनु एच गुुप्ता ने सभी एलुमनी का स्वागत किया।उन्होंने बताया कि विभाग की शुरुआत केवल पांच कमरों से हुई थी। लेकिन यहां के स्टूडेंट्स ने देश विदेश में यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। डा.रिटा कांत ने इस मौके पर सभी एलुमनी से फीडबैक लिया और भविष्य में कार्यक्रम को ओर बेहतर करने की बात कही।एलुमनी ने पुरानी यादों को सभी के साथ सांझा किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी