पंजाब यूनिवर्सिटी के सभी दफ्तर सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे

पंजाब यूनिवर्सिटी प्रशासन डायरेक्टर हायर एजुकेशन और पीयू कोविड रिव्यू कमेटी की सिफारिशों पर कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी हैं। पीयू की ओर से जारी आदेशों के तहत अब कैंपस में सभी दफ्तर सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:19 PM (IST)
पंजाब यूनिवर्सिटी के सभी दफ्तर सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे
पंजाब यूनिवर्सिटी के सभी दफ्तर सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पंजाब यूनिवर्सिटी प्रशासन डायरेक्टर हायर एजुकेशन और पीयू कोविड रिव्यू कमेटी की सिफारिशों पर कर्मचारियों के लिए नई गाइडलाइन जारी कर दी हैं। पीयू की ओर से जारी आदेशों के तहत अब कैंपस में सभी दफ्तर सुबह नौ से शाम पांच बजे तक खुलेंगे। सभी कर्मचारियों को अब ऑफिस आना होगा, लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए कर्मचारियों के लिए कुछ खास गाइडलाइन जारी की गई हैं। कर्मचारियों को एक साथ एंट्री नहीं दी जाएगी। पचास फीसद कर्मचारी सुबह 9 बजे तो पचास फीसद कर्मचारी 9.30 बजे दफ्तर में पहुंचेंगे। उसी तरह आधे कर्मचारियों को छुट्टी शाम पांच तो आधे कर्मचारियों को साढ़े पांच बजे छुट्टी दी जाएगी। कर्मचारियों को मास्क,दो गज की दूरी और सेनिटाइजर के साथ एंट्री दी जाएगी। कर्मचारियों को एक साथ लंच करने की अनुमति नहीं होगी। लिफ्ट में एक साथ सिर्फ दो लोगों की एंट्री होगी। पीयू ने सभी कर्मचारियों की वैक्सीनेशन अनिवार्य कर दी है। इस संबंध में सभी हेड्स को रिपोर्ट देनी होगी। पीयू स्थित हेल्थ सेंटर और डेंटल कॉलेज में वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गई है।

दाखिले के लिए करें आवेदन

पीयू ने मास्टर इन जियोइनफोरमेटिक्स दो वर्षीय कोर्स में दाखिले के लिए आवेदन मांग हैं। दो साल के इस कोर्स के लिए कुल 28 सीटें निर्धारित की गई हैं। कोर्स की फीस 49300 रुपये होगी।

पीयू ने रिजल्ट घोषित किया

पंजाब यूनिवर्सिटी ने सोमवार को विभिन्न कक्षाओं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। पीयू प्रवक्ता के अनुसार एमएससी(गणित) पहले सेमेस्टर और एमए हिदी तीसरे सेमेस्टर का रिजल्ट विभाग,कॉलेज या पीयू वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी