डेराबस्सी शहर के विकास कार्यो के लिए करोड़ों रुपये के प्रस्ताव पास

नगर परिषद की मासिक मीटिग प्रधान रणजीत सिंह रेड्डी की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्वसम्मति से शहर के विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये के प्रस्ताव पास किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 07:30 PM (IST)
डेराबस्सी शहर के विकास कार्यो के लिए करोड़ों रुपये के प्रस्ताव पास
डेराबस्सी शहर के विकास कार्यो के लिए करोड़ों रुपये के प्रस्ताव पास

संवाद सहयोगी डेराबस्सी : नगर परिषद की मासिक मीटिग प्रधान रणजीत सिंह रेड्डी की अध्यक्षता में हुई। इसमें सर्वसम्मति से शहर के विकास कार्यों के लिए करोड़ों रुपये के प्रस्ताव पास किए गए।

काउंसिल प्रधान रणजीत सिंह रेड्डी ने कहा कि शहर के विकास कार्यों में कोई कमी न आए इसलिए अलग-अलग कार्यो के प्रस्ताव पास किए गए हैं। इसमें मुख्य तौर पर डेराबस्सी में नगर काउंसिल की नई बिल्डिग बनाने के लिए दस करोड़ रुपये, शहर के लिए नया बस स्टैंड बनाने के लिए बीस करोड़ रुपये, अस्थाई तौर पर नगर काउंसिल की बिल्डिग सैनी भवन में शिफ्ट करने पर 20 लाख रुपये, शहर में पीने वाले पानी के नए तीन ट्यूबवेल लगाने के लिए 1.80 करोड़ रुपये, नया बस स्टैंड बनाने के लिए वेटरनरी सिविल अस्पताल की बिल्डिग और होम्योपैथिक डिस्पेंसरी की बिल्डिग खाली करवाने के अलावा डेराबस्सी मेन हाईवे पर नगर काउंसिल की 12 दुकानें खाली करवाने बारे भी प्रस्ताव पास किए गए।

रेड्डी ने बताया कि शहर के विकास के लिए लगभग 14 .40 करोड़ रुपये के कई प्रस्ताव पास किए गए हैं। इसमें मुख्य तौर पर शिवपुरी कालोनी की ड्रेनेज के लिए 34 लाख रुपये, मुबारकपुर में नई धर्मशाला के लिए 25 लाख रुपये, नगर काउंसिल के वार्ड नंबर 16 गांव धनौनी में भवन निर्माण के लिए 50 लाख रुपये, वार्ड नंबर 16 में कम्युनिटी सेंटर के लिए 28 लाख रुपये, नगर काउंसिल के वार्ड नंबर 18 नजदीक गुरुद्वारा गुरु अंगद देव धर्मशाला के लिए 15 लाख रुपये के अलावा काउंसिल के अलग अलग वार्डो में गलियों नालियों, सीवरेज के पाइप और मेन रोड की रिपेयर के लिए करोड़ों के प्रस्ताव पास किए गए हैं।

इस मौके कार्यकारी अफसर जगजीत सिंह जज, एमई गुरप्रताप सिंह, एडवोकेट चमन सैनी, दविन्दर सैदपुरा, नरेश उपनेजा, काउंसलर हरविन्दर पटवारी, पाली ईसापुर, भुपिन्दर शर्मा, डा सुशील, बंटी राणा, काउंसलर रामदेव शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी