संदिग्ध परिस्थितियों में प्रापर्टी डीलर की मौत, शराब में जहर पिलाकर की गई थी हत्या

सेक्टर-63 में दोस्तों के साथ शराब पीते हुए अचानक तबीयत खराब होने से संदिग्ध परिस्थितियों में प्रॉपर्टी डीलर ब्रजेश नेगी की मौत के मामले में पुलिस ने हत्या आपराधिक साजिश सहित अन्य धाराओं के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 06:51 AM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 06:51 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में प्रापर्टी डीलर की मौत, शराब में जहर पिलाकर की गई थी हत्या
संदिग्ध परिस्थितियों में प्रापर्टी डीलर की मौत, शराब में जहर पिलाकर की गई थी हत्या

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-63 में दोस्तों के साथ शराब पीते हुए अचानक तबीयत खराब होने से संदिग्ध परिस्थितियों में प्रॉपर्टी डीलर ब्रजेश नेगी की मौत के मामले में पुलिस ने हत्या, आपराधिक साजिश सहित अन्य धाराओं के तहत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ब्रजेश को शराब में जहर मिलाकर पिलाने की पुष्टि हुई है। मृतक की पत्नी ने अपनी शिकायत में दोस्तों पर संदेह जताया है। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-40 निवासी आ‌र्ट्स कालेज की प्रोफेसर नवनीत ढिल्लो ने बताया कि उनके पति ब्रजेश नेगी प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। चार जुलाई 2020 को पति के दोस्तों ने कॉल कर बताया कि उनके पेट में तेज दर्द हो रहा है। इसके बाद उन्हें तत्काल मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं, जब वह पति के पास पहुंचीं तो उन्हें बताया गया कि वह सेक्टर-63 स्थित फ्लैट में दोस्त रघुवीर, सरदाना और गोल्डी के साथ शराब पी रहे थे। शराब पीने के थोड़ी देर बाद ही उनके पेट में अचानक दर्द होने लगा। इसी दौरान अस्पताल में डाक्टर के निर्देश पर उनके पति को अल्ट्रासाउंड करवाने लेकर जाने लगी, लेकिन इस बीच उनके पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद पत्नी ने सेक्टर-49 थाना पुलिस को शिकायत दी थी। पत्नी ने आरोप लगाया था कि पति के दोस्त प्रॉपर्टी के मामले को लेकर हत्या कर सकते हैं। फरवरी में आई थी रिपोर्ट, कानूनी राय पर किया केस दर्ज

ब्रजेश नेगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट फरवरी 2021 में आई थी। इसमें शराब में जहर मिलाकर पिलाने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने विशेष सेल से मामले में कानूनी सलाह मांगी थी। अब मामले में कानूनी सलाह आने के बाद थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी