मोहाली में प्रेम सिंह चंदूमाजरा बोले- चुनाव के नजदीक शिअद जारी करेगा उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट

श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद सदस्य व शिअद के सीनियर उपाध्यक्ष प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा सोमवा को मोहाली में यूथ अकाली दल की 101 सदस्यीय कमेटी और 51 सदस्यीय कोर कमेटी की घोषणा की। उन्होंने कहा कि शिअद उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट चुनाव के नजदीक जारी करेगा

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 04:25 PM (IST)
मोहाली में प्रेम सिंह चंदूमाजरा बोले- चुनाव के नजदीक शिअद जारी करेगा उम्मीदवारों की फाइनल लिस्ट
कमेटी के नए चुने गए सदस्यों के साथ प्रोफेस प्रेम सिंह चंदूमाजरा और अन्य अकाली नेता।

रोहित कुमार, मोहाली। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (शिअद)  की तरफ से जो उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे, उनके नामों की फाइनल लिस्ट चुनाव के नजदीक जारी होगी। श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व सांसद सदस्य व शिअद के सीनियर उपाध्यक्ष प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि कई बार पार्टी प्रधान पर लोगों का प्रेशर होता है। इसलिए किसी हलके के लिए उम्मीदवार का नाम घोषित करना पड़ता है। लेकिन किस विधानसभा हलके से कौन लड़ेगा इस की लिस्ट तो चुनाव के आसपास ही आएगी।

चंदूमाजरा ने इससे पहले मोहाली में यूथ अकाली दल की 101 सदस्यीय कमेटी और 51 सदस्यीय कोर कमेटी का गठन की घोषणा की। चंदूमाजरा ने कहा शिअद के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पर भी कई बार प्रेशर बन जाता है। वे जहां जाते हैं, तो चुनाव की बात चलती है और इलाके के लोग नाम घोषित करने को कहते हैं। इसके लिए नाम घोषित करना पड़ता है।

सवाल के जवाब में चंदूमाजरा ने कहा कि संगरूर से सांसद सदस्य भगवंत मान की ओर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बैठक करवाई गई है तो इससे शिअद को कोई फर्क नहीं पड़ता। बल्कि ये साफ हो गया है कि आप व कांग्रेस एक है और पंजाब के लोगों को लूट रही है। पंजाब में इस समय अराजकता का माहौल है। कांग्रेस के नेता प्रगट सिंह के बयान पर चंदूमाजरा ने कहा कि इससे ही साफ है कि कैप्टन पंजाब का नेतृत्व सही तरीके से नहीं कर पा रहे हैं। अकाली दल ने पहले भी जो कहा वो किया और इस बार भी जो कहेंगे वो करेंगे पर चुनाव लड़ेंगे। मोहाली विधानसभा हलके में शिअद बसपा गठबधंन पर सीट चाहे बसपा को मिली हो। लेकिन हर एक कार्यकर्ता इस सीट को जीतने के लिए जान लगाएगा।

यूथ अकाली दल की नई कार्यकारी के गठन पर चंदूमाजरा ने कहा कि इससे पार्टी को भारी बल मिलेगा। पार्टी की कोर कमेटी व सदस्यीय कमेटियों में जो भी पदाधिकारी बने है वे पार्टी को जीताने के लिए दिन रात मेहनत करें। मेहनत का फल जरूर मिलेगा। ध्यान रहे कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं,  इसको लेकर अभी से पार्टियों की ओर से कमर कस ली गई है।

chat bot
आपका साथी