मोहाली में कोरोना मरीजों के बेहतर स्वस्थ्य के लिए मांगी दुआ, जान गंवा चुके लोगों को दी श्रद्धांजलि

मोहाली जिले में दैनिक जागरण के आह्वान पर सर्व धर्म प्रार्थना सभा में कोरोना से जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि देने और कोरोना मरीजों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना के लिए हजारों हाथ दुआओं के लिए उठे।

Ankesh ThakurMon, 14 Jun 2021 12:48 PM (IST)
जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में असिस्टेंट कमिशनर जनरल तरसेम चंद के नेतृत्व में सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली जिले में दैनिक जागरण के आह्वान पर सर्व धर्म प्रार्थना सभा में कोरोना से जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि देने और कोरोना मरीजों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना के लिए हजारों हाथ दुआओं के लिए उठे। मोहाली, कुराली, खरड़, नयागांव, जीरकपुर, लालडू, डेराबस्सी, मुल्लांपुर में अलग अलग जगहों पर  प्रशासन, पुलिस, वेलफेयर एसोसिएशनों, अस्पतालों के अलावा राजनीतिक नेताओं, नगर परिषद अध्यक्षों, मोहाली नगर निगम के मेयर, डिप्टी मेयर सहित आम जन ने मृतकों की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। वहीं जो कोविड से जूझ रहे हैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं की।

बलौंगी स्थित श्री सीता राम मंदिर में दैनिक जागरण के आहवान पर कोविड पीडि़तों की आत्मिक शांति के लिए हवन यज्ञ भी किया गया। जिसमें लोगों ने कोविड से मरे लोगों की आत्मिक शांति के लिए, कोविड से लड़ रहे लोगों के जल्द स्वास्थ्य के लिए इस लड़ाई में जो योद्धा लड़ रहे है उनके सेहतमंद रहने के लिए आहूतियां डाली।

कोरोना मृतकों की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना करते डेराबस्सी विधायक एनके शर्मा।

मोहाली नगर निगम मेयर अमरजीत सिंह जीती व अन्य।

मोहाली नगर निगम के डिप्टी मेयर व अन्य।

मोहाली डीसी गिरीश दयालन, एसएसपी मोहाली सतिंदर सहित कई आलाधिकारियों ने कोविड योद्धाओं की हौंसला अवजाही की। दयालन ने कहा कि जो कोविड से पीडिज़ रहे है प्रशासन उन के साथ है। वे जल्द स्वस्थ्य होगें। जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में असिस्टेंट कमिशनर जनरल तरसेम चंद  के नेतृत्व में सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। जिसमें कर्मचारी भी इस प्रार्थना सभा में शामिल हुए।

मोहाली के बलौंगी स्थित श्री सीता राम मंदिर में प्रार्थना करते श्रद्धालु।

दैनिक जागरण की सर्वधर्म सभा में शामिल मोहाली व्यापार मंडल के सदस्य।

तरसेम चंद ने कहा कि कोविड से बहुतों ने अपनों को खोया है लेकिन इस का डट कर मुकाबला किया जा रहा है। जीरकपुर नगर काउंसिल के अध्यक्ष उदयवीर सिंह ढिल्लों ने प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया। डेराबस्सी से हलका इंचार्ज दीपइंद्र सिंह ढिल्लों ने भी कोविड से मरने वाले लोगों की आत्मिक शांति के लिए मौन रखा। डेराबस्सी विधायक एनके शर्मा ने कहा कि कोविड से लडऩे की जरूरत है डरने की नहीं। सब मिलकर इस लड़ाई को लड़ेंगे। मोहाली व्यापार मंडल की ओर से भी सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.