Post Matric Scholarship Scam: मोहाली में AAP ने कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का पुतला फूंका

शनिवार को पंजाब में एससी/एसटी पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले मामले (post matric scholarship scam) में पंजाब कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। आप नेता नरिंदर सिंह शेरगिल गुरविंदर मित्तल प्रभजोत कौर डा सन्नी आहलूवालिया सहित कई पदाधिकारियों ने प्रदर्शन में भाग लिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 03:52 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 03:52 PM (IST)
Post Matric Scholarship Scam: मोहाली में AAP ने कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का पुतला फूंका
कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का पुतला फूंकते आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली में आम आदमी पार्टी  के नेताओं के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद दूसरा प्रदर्शन किया गया। शनिवार को पंजाब में एससी/एसटी पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले मामले (post matric scholarship scam) में पंजाब कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। आप नेता नरिंदर सिंह शेरगिल, गुरविंदर मित्तल, प्रभजोत कौर, डा सन्नी आहलूवालिया सहित कई पदाधिकारियों ने प्रदर्शन में भाग लिया।

शेरगिल ने कहा कैप्टन सरकार घोटालों की सरकार बन गई है। साधू सिंह ने जहां एससी/एसटी छात्रवृति घोटाला किया। वहीं सेहत मंत्री ने कोविड-19 महामारी के दौरान चार बड़े घोटाले करके जनता को लूटा है। लेकिन कैप्टन सरकार ने दोनों मंत्रियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उलटा अपने मंत्रियों को क्लीनचिट दे दी।

सन्नी आहूवालिया ने कहा कि पंजाब की जनता इन मंत्रियों और कैप्टन को आने वाले चुनाव में जबाब देगी। क्योंकि जतना पूरी तरह से त्रस्त हो गई है। चुनाव पास आते हैं कि कैप्टन अपने सरकारी आवास पर पहुंचे गए। लेकिन चार साल से ज्यादा समय फार्म हाउस पर ही बिताया। आप नेताओं ने कहा कि राज्य की जनता सब कुछ देख रही है। लोगों की लड़ाई को आप लड़ेगी। जो उन पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं वे पूरी तरह से सरकार की बौखलाहट है। क्योंकि सरकार अब चारों तरफ से घिर चुकी है। सरकान ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया।

जिला मोहाली की बात की जाए जहां से सेहत मंत्री भी है वहां लोगों को सेहत सुविधाएं तक नहीं मिल रही। निजी अस्पतालों में जाना पड़ रहा है। जहां तक गर्मी के मौसम में लोग बिजली को तरसने लगे हैं। इससे पता चलता है कि सरकार ग्राउंड पर कितना काम कर रही है। आप नेताओं की ओर से पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

chat bot
आपका साथी