वैक्सीनेशन कैंप को लेकर राजनीति, चंडीगढ़ कांग्रेस नेता बंटी का शिअद अध्यक्ष पर अड़चन पैदा करने का आरोप

पिछले नगर निगम चुनाव में जसबीर सिंह बंटी ने हरदीप सिंह के खिलाफ इसी वार्ड से चुनाव लड़ा था और इस साल होने वाले एमसी चुनाव में भी आमने सामने होंगे। इसलिए कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 03:20 PM (IST)
वैक्सीनेशन कैंप को लेकर राजनीति, चंडीगढ़ कांग्रेस नेता बंटी का शिअद अध्यक्ष पर अड़चन पैदा करने का आरोप
आरोप है कि 31 मई को यह शिविर लगाया जाना है लेकिन पार्षद हरदीप सिंह अड़चन पैदा कर रहे हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। कांग्रेस नेता व चंडीगढ़ टेंट डीलर्स सोसायटी के अध्यक्ष जसबीर सिंह बंटी गांव अटावा के कम्युनिटी सेंटर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगवाना चाहते हैं। लेकिन उनका आरोप है कि अकाली दल के अध्यक्ष व वार्ड पार्षद हरदीप सिंह कम्युनिटी सेंटर पर वैक्सीनेशन कैंप नहीं लगाने दे रहे हैं। आरोप है कि 31 मई को यह शिविर लगाया जाना है लेकिन पार्षद हरदीप सिंह कैंप के आयोजन में अड़चन पैदा कर रहे हैं।

जसबीर सिंह बंटी ने कहा कि पार्षद हरदीप सिंह ने नगर निगम के अधिकारियों को फोन किया और कहा कि कैंप के लिए मंजूरी न दी जाए। जबकि मौजूदा समय मे पार्षद हरदीप सिंह खुद गुरुद्वारा, मंदिर और वार्ड के अन्य कम्युनिटी सेंटर में कैंप लगा रहे हैं। जबकि कैंप लगाने के लिए उनकी पहले से स्वास्थ्य निदेशक से बात हो चुकी है।

बता दें कि पिछले नगर निगम चुनाव में जसबीर सिंह बंटी ने हरदीप सिंह के खिलाफ इसी वार्ड से चुनाव लड़ा था और इस साल होने वाले एमसी चुनाव में भी आमने सामने होंगे। इसलिए कम्युनिटी सेंटर की बुकिंग को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। बंटी ने बयान कहा कि वह खुद गांव अटावा का रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने गांव में बने कम्युनिटी सेंटर में गए थे। कम्युनिटी सेंटर की बुरी हालत थी जिसकी उन्होंने गंदगी हटाकर सफाई करवाई। यह वीडियो भी बंटी ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ शेयर किया है। टीकाकरण शिविर लगवाने के लिए कम्युनिटी सेंटर का निरीक्षण भी करवाया गया। उनका कहना है कि हरदीप सिंह राजनीति कर रहे हैं जबकि इस महामारी में उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। पार्षद हरदीप सिंह बुटरेला अकाली दल के अध्यक्ष भी है। बंटी ने इस मामले की जानकारी कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला को भी दी है।

chat bot
आपका साथी