चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान कार सवार को पुलिस ने रोका, तैश में आकर ASI को दिया धक्का, गिरफ्तार

रविवार को एक कार सवार से जब पुलिसकर्मियों ने कारण पूछा और कर्फ्यू पास दिखाने को कहा तो वह पुलिस जवानों के साथ भिड़ गया। कार सवार बीच सड़क पर गाड़ी रोक बोला कि कांस्टेबल मुझसे पास पूछने की हिम्मत कैसे हो गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 04:20 PM (IST)
चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान कार सवार को पुलिस ने रोका, तैश में आकर ASI को दिया धक्का, गिरफ्तार
चंडीगढ़ में कर्फ्यू के दौरान कार सवार को पुलिस ने रोका, तैश में आकर ASI को दिया धक्का, गिरफ्तार।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार और रविवार को कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस शहर में घूम रहे लोगों से कारण पूछ रही है। रविवार को एक कार सवार से जब पुलिसकर्मियों ने कारण पूछा और कर्फ्यू पास दिखाने को कहा तो वह पुलिस जवानों के साथ भिड़ गया। कार सवार बीच सड़क पर गाड़ी रोक बोला कि कांस्टेबल मुझसे पास पूछने की हिम्मत कैसे हो गई। इसके बाद इंचार्ज सब इंस्पेक्टर के बीच बचाव करने पर आरोपित ने धक्का दे दिया। चौकी पुलिस ने आरोपित जीरकपुर के पीरमुछल्ला निवासी प्रवीण कुमार को सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।

मामले में शिकायत सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने दर्ज करवाई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया में कोरोना कर्फ्यू के दौरान चेकिंग की रही थी। इसी दौरान जीरकपुर की तरफ से कार सवार प्रवीण कुमार को सीनियर कांस्टेबल हितेश ने रोक लिया। कार सवार से पूछा कि कर्फ्यू के दौरान बाहर निकलने के लिए अनुमति की जरूरत होती है। इस तरह की कोई अनुमति या पहचान पत्र है तो दिखाओ।

सब इंस्पेक्टर का आरोप है कि इस पर कार सवार प्रवीण ने किसी भी तरह की परमिशन होने से मना कर दिया। सीनियर कांस्टेबल द्वारा कानूनी कार्रवाई होने की बात बोलने पर कार सवार ने उसे धक्का दे दिया। उसने बोला कि अपने इंचार्ज को बुलाकर लाओ, तुम्हारी इतनी हिम्मत कि मुझसे परमिशन के बारे में पूछो। पुलिस जवानों ने जब उसे समझाने की कोशिश की तो वह तैश में आ गया। आरोपित ने एसआइ को भी धक्का दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी