Chandigarh के Axis Bank में चोरी के आरोपित से 86 हजार ब्योरा नहीं निकाल पाई पुलिस, आज कोर्ट में पेशी

चंडीगढ़ के सेक्टर 34 स्थित एक्सिस बैंक से चार करोड़ चार लाख रुपये की चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार को शनिवार पुलिस ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। हालांकि एक दिन के रिमांड में गार्ड से चोरी के 86 हजार खर्च का ब्योरा नहीं निकलवा पाई है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:35 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:35 AM (IST)
Chandigarh के Axis Bank में चोरी के आरोपित से 86 हजार ब्योरा नहीं निकाल पाई पुलिस, आज कोर्ट में पेशी
एक्सिस बैंक में चोरी करने वाला सिक्योरिटी गार्ड पुलिस की गिरफ्त में।

चंडीगढ़, जेएनएन। Axis Bank 4 Crore Theft Case: चंडीगढ़ के सेक्टर 34 स्थित एक्सिस बैंक से चार करोड़ चार लाख रुपये की चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार को शनिवार पुलिस ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। हालांकि, एक दिन के रिमांड में गार्ड से चोरी के 86 हजार खर्च का ब्योरा नहीं निकलवा पाई है। आरोपित से चार करोड़ तीन लाख 44 हजार की बरामदगी हुई है।

इससे पहले शुक्रवार को सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम मोरनी एरिया में पहुंची। दरअसल, पुलिस को शक था कि आरोपित ने बैंक से चार करोड़ चार लाख रुपये की चोरी सुनियोजित तरीके से की है। इस वारदात को अंजाम देने में उसके किसी सहयोगी की भूमिका भी हो सकती है। ताकि वारदात के बाद आरोपित हरियाणा और चंडीगढ़ से बाहर भाग सके। वहीं, पुलिस ने चोरी के खर्च 86 हजार से खरीदे सामान की बरामदगी करने और वारदात में सहयोग देने वाले का नाम पता करने का हवाला कोर्ट में दिया है।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

बता दें कि देर रात बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने नाइट ड्यूटी के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया था। एक्सिस बैंक में एक ट्रंक में पड़े कैश को सिक्योरिटी गार्ड चोरी कर फरार हो गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिक्योरिटी गार्ड ने रविवार देर रात करीब 2.50 बजे कटर से पहले कैश ट्रंक को काटकर कैश चोरी किया था। मैट्रिमोनियल साइट पर सक्रिय होने के बाद ट्रैप कर उसे पुलिस ने मनीमाजरा से गिरफ्तार किया है।

हल्लोमाजरा के जंगल में छुपाए थे चार करोड़ रुपये

मनीमजारा से गिरफ्तारी के बाद ही आरोपित के पास पुलिस ने तीन लाख 14 लाख रुपये की बरामदगी कर लिया था। जबकि, उसकी निशानदही पर हल्लोमाजरा स्थित जंगल एरिया में बैग के अंदर छिपाकर रखे चार करोड़ रुपये की बरामदगी की गई थी। हल्लोमाजरा के जंगल में रखे पैसे निकालने की फिराक में आते समय ही पुलिस टीम ने आरोपित को दबोच लिया था।

chat bot
आपका साथी