चंडीगढ़ में फर्नीचर कारोबारी भाइयों से गन प्वाइंट पर तीन लाख लूटने वाले बदमाशों को पकड़ नहीं पाई पुलिस

चंडीगढ़ के सेक्टर 53/54 स्थित फर्नीचर मार्केट में गन प्वाइंट पर कारोबारी दो भाइयों से लूट की वारदात करने वाले आरोपितों का चंडीगढ़ की स्मार्ट पुलिस कोई सुराग नहीं लगा बाई है। मामले में चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 04:16 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 04:16 PM (IST)
चंडीगढ़ में फर्नीचर कारोबारी भाइयों से गन प्वाइंट पर तीन लाख लूटने वाले बदमाशों को पकड़ नहीं पाई पुलिस
चंडीगढ़ में फर्नीचर कारोबारी भाइयों से गन प्वाइंट पर तीन लाख लूटने वाले बदमाशों को पकड़ नहीं पाई पुलिस।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के सेक्टर 53/54 स्थित फर्नीचर मार्केट में गन प्वाइंट पर कारोबारी दो भाइयों से लूट की वारदात करने वाले आरोपितों का चंडीगढ़ की स्मार्ट पुलिस कोई सुराग नहीं लगा बाई है। मामले में चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली  हैं। जबकि आरोपितों के खिलाफ थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

एएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा के अनुसार मामले में आरोपितों की तलाश जारी है। वारदात स्थल की मोबाइल लोकेशन भी खंगाला जा रहा है। इसके अलावा पुलिस शिकायतकर्ता दोनों भाइयों के बयान के आधार पर संदिग्ध लोगों को राउंडअप कर पूछताछ भी कर रही है।

ऐसे हुई थी वारदात

शिकायतकर्ता दोनों भाई राजेंद्र बंसल और राजेश बंसल की फर्नीचर मार्केट में शॉप है। एक भाई ओमेक्स, न्यू चंडीगढ़ और दूसरा भाई मोहाली फेज-4 में रहता है। रोजाना की तरह रविवार रात करीब नौ बजे दोनों भाई शॉप बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान राजेंद्र बंसल खाताबही की जांच करने दोबारा शॉप के अंदर चले गए। जब शॉप के बैक साइड पार्क गाड़ी के समीप पहुंचे कि अचानक बाइक सवार चार बदमाशों ने राजेंद्र बंसल को दबोच लिया।

आरोपितों ने राजेंद्र बंसल की कनपटी पर गन रख जेब से एक लाख नकद और हाथ से सोने की अंगूठी निकाल ली। आरोपितों ने कारोबारी का मोबाइल छीनकर झाड़ियों में फेंक दिया। आरोपितों ने धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। इस वारदात के कुछ देर बाद ही एक्टिवा से राजेश बंसल भी भाई राजेंद्र बंसल के पास आ गया। इस दौरान आरोपितों ने उसे दबोचकर एक्टिवा की चाबी छीनकर गर्दन पर चाकू रखकर गन तान दी। आरोपितों ने धमकी दी कि बैग उन्हें पकड़ा दे। बैग में दो लाख कैश और हाथ से सोने का कड़ा छीनकर आरोपित मौके से फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Night Curfew, Lockdown in Punjab: पूरे पंजाब में नाइट कर्फ्यू, सियासी सभाओं पर रोक, मॉल व दुकानों में भी पाबंदी

यह भी पढ़ें: यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी की बुलेट प्रूफ एंबुलेंस पर नया खुलासा, जानें कहां तैयार की गई

चंडीगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी