मलोया में व्यापारी से साढ़े तीन लाख की लूट के मामले उलझी पुलिस की जांच, अभी तक दर्ज नहीं हुआ केस

व्यापारी से मारपीट कर तीन लाख 50 हजार रुपये लूटने वाले आरोपित दिल्ली नंबर की कार में आए थे। अभी तक इस मामले में पुलिस की जांच आगे नही बढ़ पाई है। शिकायतकर्ता ने आरोपितों द्वारा किरपाल से हमला कर घायल करने का आरोप भी लगाया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:02 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 05:02 PM (IST)
मलोया में व्यापारी से साढ़े तीन लाख की लूट के मामले उलझी पुलिस की जांच, अभी तक दर्ज नहीं हुआ केस
आरोपितों ने बीते सोमवार की रात वारदात को अंजाम दिया था। (File Photo)

चंडीगढ़, जेएनएन। मलोया स्थित निर्मल मैट्रेसेस फैक्टरी संचालक पर धारदार हथियार से हमलाकर साढ़े तीन लाख लूट के मामले में पुलिस की जांच उलझ गई है। पुलिस आरोपितों को दबोचना तो दूर, अभी तक केस दर्ज भी नही कर पाई है। शिकायतकर्ता मनीष कुमार ने आरोप लगाया कि मारपीट कर कलेक्शन के तीन लाख 50 हजार रुपये लूटने वाले आरोपित दिल्ली नंबर की कार में आए थे। अभी तक इस मामले में पुलिस की जांच आगे नही बढ़ पाई है। शिकायतकर्ता ने आरोपितों द्वारा किरपाल से हमला कर घायल करने का आरोप भी लगाया है।

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपितों ने बीते सोमवार की रात वारदात को अंजाम दिया था। शिकायतकर्ता मनीष कुमार ने बताया कि मलोया-जुझारनगर बॉर्डर पर चंडीगढ़ की तरफ उसकी निर्मल मैट्रेसेस फैक्टरी है। वहा पर उसके अलावा चार फर्नीचर हाउस है। सोमवार रात मार्केट से कलेक्शन कर फैक्टरी आकर देखा कि पड़ोसी विजय फर्नीचर हाउस के मालिक विजय कुमार से दो युवक मारपीट कर रहे थे। विजय का बचाव करने के लिए वह छुड़ाने चला गया। जिसके बाद दोनों आरोपितों चले गए।

शिकायतकर्ता के अनुसार थोड़ी देर में दोनों युवक दिल्ली नंबर की कार में पांच से सात आरोपित लेकर आए। सभी ने उसके साथ मारपीट करने के साथ किरपाल से हाथ पर हमला किया। आरोपित उसकेे जेब में रखा कलेक्शन के साढ़े तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रुम में शिकायत दी। सूचना पाकर पहुंचे एएसआइ रामगोपाल ने बताया कि उन्हें रात 01.20 बजे वारदात की सूचना मिली। जिसके बाद पीड़ित को कॉल करने पर पता चला कि उन्हें जीएमएसएच-16 से छुट्टी मिल चुका था।

chat bot
आपका साथी