चंडीगढ़ की बाइक पर पंजाब की फर्जी नंबर प्लेट लगा गेड़ी मार रहे दो युवकों को पुलिस ने नाके पर दबोचा

चंडीगढ़ पुलिस ने दो युवकों को चोरी की बाइक पर गेड़ा मारते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपितों से जो बाइक बरामद की गई है उसपर पंजाब की फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। नाकाबंदी के दौरान उसने बाइक के दस्तावेज मांगे गए तो आरोपित दिखा नहीं पाए।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:30 PM (IST)
चंडीगढ़ की बाइक पर पंजाब की फर्जी नंबर प्लेट लगा गेड़ी मार रहे दो युवकों को पुलिस ने नाके पर दबोचा
चंडीगढ़ की बाइक पर पंजाब की फर्जी नंबर प्लेट लगा गेड़ी मार रहे दो युवकों को पुलिस ने दबोचा।

चंडीगढ़, जेएनएन। चोरी की बाइक पर चंडीगढ़ में गेड़ी मारना दो युवकों को भारी पड़ गया। सेक्टर 25/38 लाइट प्वाइंट्स पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की पहचान कुराली के रहने वाले 30 वर्षीय विजय और ईडब्ल्यूएस कॉलोनी धनास के रहने वाले साहिब के तौर पर हुई है। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली है।

सेक्टर-11 थाना पुलिस टीम एरिया ने सेक्टर 25/38 लाइट प्वाइंट पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवक विद आउट हेलमेट नाके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक बाइक के दस्तावेज दिखाने को कहा। पुलिस की जांच में बाइक की नंबर प्लेट फर्जी निकली। बाइक चंडीगढ़ से चोरी होने के बाद आरोपितों तक पहुंचाई गई। बाइक पर पंजाब नंबर का फर्जी प्लेट लगी थी। 

सेक्टर-49 के सोसायटी स्थित फ्लैट में चोरी

सेक्टर-49डी स्थित एक फ्लैट में आरोपित ने चोरी की घटना को अंजा दिया। चोर साथ वाले दूसरे फ्लैट में भी चोरी करने की कोशिश की। दूसरे दिन फ्लैट मालिक ने घटना की पुलिस कंट्रोल रूम में थी। मौके पर पहुंची सेक्टर-49 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में सस्‍ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, वैट में कमी संभव, बजट में मिलेगी बड़ी राहत

सेक्टर-49 डी स्थित सोसायटी के फ्लैट में रहने वाले अनिल कुमार टुटेजा ने बताया कि अज्ञात आरोपितों ने उनके घर से 5000 कैश और सोने व चांदी के गहने चोरी किए हैं। वहीं, पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात के बाद आरोपितों ने दूसरे फ्लैट का भी ताला तोड़ कर चोरी करने की कोशिश की लेकिन वारदात में नाकाम हो गए। पुलिस सोसायटी में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं, पुलिस दावा कर रही है कि जल्द आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

 यह भी पढ़ें: Punjab Assembly Budget Session में उठा मुख्तार अंसारी का मुद्दा, मजीठिया बोले- गैंगस्‍टर पर खर्च हो रहा सरकारी पैसा


यह भी पढ़ें: हिसार से डेढ़ घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली, चलेंगी रैपिड ट्रेनें, एयरपोर्ट के पास बनेगा अंडरग्राउंड रेलवे स्‍टेशन

चंडीगढ़ की ताजा खबरें पढ़ने के लिए य‍हां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी