चंडीगढ़ के स्लम एरिया में ड्रग्स इंजेक्शन की सप्लाई करने जा रहे तस्कर को पुलिस ने दबोचा, 25 इंजेक्शन मिले

आरोपित से पूछताछ के दौरान सामने आया कि वह ज्यादातर इंजेक्शन स्लम एरिया में सप्लाई करता है। चंडीगढ़ के अलावा मोहाली और पंचकूला के भी स्लम एरिया में कुछ तस्करों से उसका टाइअप है और उनके माध्यम से इंजेक्शन की महंगी सप्लाई की जाती थी।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:31 PM (IST)
चंडीगढ़ के स्लम एरिया में ड्रग्स इंजेक्शन की सप्लाई करने जा रहे तस्कर को पुलिस ने दबोचा, 25 इंजेक्शन मिले
पुलिस ने आरोपित को चेंकिंग के दौरान दबोचा है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के अलग-अलग एरिया में ड्रग्स के नशीले इंजेक्शन की सप्लाई करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर-78 के रहने वाले 40 वर्षीय अजय के तौर पर हुई है। संबंधित थाना पुलिस ने आरोपित अजय से 25 इंजेक्शन की बरामद किए हैं, जिनका प्रयोग नशे के लिए किया जाता है। थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एरिया के 39/40 लाइट प्वाइंट पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान उक्त व्यक्ति पैदल सेक्टर 40 की तरफ ब्लैक कलर का बैग लेकर जा रहा था। मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसकी संदिग्ध हरकत देखकर रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख व्यक्ति घबरा गया और उसने बैग को नाले के पास फेंक दिया। इसके बाद आरोपित ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस जवानों ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। वहीं, पुलिस ने आरोपित के फेंके बैग को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी की तो बैग के अंदर पैकेट में ड्रग्स के 25 इंजेक्शन मिले। इंजेक्शन से संबंधित कोई भी परमिट आरोपित के पास नहीं था।

स्लम एरिया में सप्लाई करता था इंजेक्शन

आरोपित से पूछताछ के दौरान सामने आया कि वह ज्यादातर इंजेक्शन स्लम एरिया में सप्लाई करता है। चंडीगढ़ के अलावा मोहाली और पंचकूला के भी स्लम एरिया में कुछ तस्करों से उसका टाइअप है और उनके माध्यम से इंजेक्शन की महंगी सप्लाई की जाती थी। पुलिस आरोपिच से जुड़े अन्य सदस्यों की भी तलाश में लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी