चंडीगढ़ में नशा सप्लाई करने जा रहे तस्कर को पुलिस ने दबोचा, 16 ग्राम हेरोइन बरामद

नाइट कर्फ्यू के दौरान हेरोइन सप्लाई करने जाते एक युवक को सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एरिया में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान डड्डूमाजरा के रहने वाले 22 वर्षीय सूरज उर्फ गोलू के तौर पर हुई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 03:45 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 03:45 PM (IST)
चंडीगढ़ में नशा सप्लाई करने जा रहे तस्कर को पुलिस ने दबोचा, 16 ग्राम हेरोइन बरामद
पुलिस ने आरोपित को चेकिंग के दौरान दबोचा।

चंडीगढ़, जेएनएन। नाइट कर्फ्यू के दौरान हेरोइन सप्लाई करने जाते एक युवक को सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एरिया में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान डड्डूमाजरा के रहने वाले 22 वर्षीय सूरज उर्फ गोलू के तौर पर हुई है। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर पूछताछ करने में लगी है।

नाइट कर्फ्यू के दौरान सेक्टर-39 थाना पुलिस की टीम एरिया में पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान तस्कर युवक के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने चंडीगढ़ पंजाब के बॉर्डर एरिया पर तैनाती कर एंट्री एग्जिट करने वालों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक जो पैदल आ रहा था पुलिस कर्मियों को देखकर पीछे की तरफ भागने लगा। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जीरी मंडी के समीप संदिग्ध युवक को दबोच लिया। युवक ने पुलिसकर्मियों को पास पहुंचने से पहले ही पॉलिथीन का पैकेट सड़क किनारे फेंकने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच कर तलाशी के दौरान पैकेट बरामद कर लिया। युवक से बरामद पॉलिथीन पैकेट में 16 ग्राम हेरोइन की बरामदगी हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों के अनुसार आरोपित सूरज खुद भी नशा करता है। पहले वह खरीद-फरोख्त कर नशा करता था। जब धीरे-धीरे पैसे कम पड़ने लगे तो उसने नशे की मात्रा बढ़ाकर सप्लाई करनी शुरू कर दी। ताकि उसके नशे के पैसे भी निकल पाएं। इसकी जानकारी थाना पुलिस को पहले ही लग चुकी थी। इसके बाद थाना पुलिस ने एक मुलाजिम की ड्यूटी आरोपित पर नजर रखने के लिए लगाई गई थी। इसी आधार पर आरोपित को हेरोइन के साथ पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है।

chat bot
आपका साथी