होटल में पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर और महिला मित्र के बीच झगड़ा, मौके पर गए एएसआइ से हाथापाई में फटी वर्दी

पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह के खिलाफ सदर कुराली पुलिस स्टेशन में एएसआइ गुरनाम ¨सह की शिकायत पर आइपीसी की धारा 379बी (स्नै¨चग) 323(झगड़ा करने) 353 और 186 (सरकारी मुलाजिम की ड्यूटी में बाधा डालने और वर्दी फाड़ने) के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Mon, 06 Dec 2021 10:20 PM (IST)
पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

जासं, मोहाली : पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह के खिलाफ सदर कुराली पुलिस स्टेशन में एएसआइ गुरनाम ¨सह की शिकायत पर आइपीसी की धारा 379बी (स्नै¨चग), 323(झगड़ा करने), 353 और 186 (सरकारी मुलाजिम की ड्यूटी में बाधा डालने और वर्दी फाड़ने) के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। आरोपित इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह मोहाली पुलिस थाने में तैनात है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

एसएचओ सदर कुराली ने बताया कि रविवार रात एएसआइ गुरनाम ¨सह ड्यूटी ऑफिसर थे। रात करीब तीन बजकर 40 मिनट पर एक होटल से महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर बताया कि उनके साथ आए पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह होटल रूम में मारपीट कर रहा है। इंस्पेक्टर ने उनका मोबाइल भी छीन कर कमरे में बंद कर दिया। वह अपनी एक अन्य महिला मित्र के साथ होटल में आई थी। इस सूचना पर एएसआइ गुरनाम ¨सह तुरंत उक्त होटल पहुंचे। एएसआइ गुरनाम ¨सह मैनेजर से बात कर सीधा उस रूम में गए तो जहां इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह अपनी महिला साथी के साथ रुका हुआ था। बताया गया कि इंस्पेक्टर किसी शादी से लौट कर आया था और अपनी महिला मित्र को होटल रूम में ले गया। रूम का दरवाजा खटखटाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इस बीच काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुल सका गुरनाम ¨सह ने बताया कि उनको नहीं पता था कि कमरे में इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह है। जब दरवाजा खुला तो कुलवंत ¨सह उस पर अपना रौब झाड़ते हुए बरस पड़ा।

रुम में शराब पी रहा था इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह

गुरनाम ¨सह ने बताया कि इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह ने शराब पी थी और वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा था। इस बीच कुलवंत सिंह धक्का मुक्की करने लगा। इसमें उनकी वर्दी फट गई और पग गिर गई। इस पर उसने सीनियर ऑफिसर को जानकारी दी। एसएचओ सदर कुराली ने बताया कि पुलिस ने इंस्पेक्टर कुलवंत ¨सह ने महिला मित्र से मारपीट और मोबाइल छीनने की शिकायत और एएसआइ गुरनाम ¨सह से मारपीट व सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने की ज्वाइंट शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। कुलवंत अभी फरार है। वह वर्तमान में चंडीगढ़ इंटरनल विजिलेंस में कार्यरत हैं।

पहले भी विवादों में रहा था इंस्पेक्टर कुलवंत

इससे पहले भी इंस्पेक्टर कुलवंत चर्चाओं में रहा है। कुछ साल पहले वह कुराली में थाना प्रभारी था। लॉकडाउन के शुरुआती दौर में कुराली में मेला लगा था। इस दौरान एसएचओ पद पर तैनात इंस्पेक्टर कुलवंत की एक व्यक्ति को जमीन पर माथा टिकाते हुए डंडे मारते हुए वीडियो वायरल हुई थी। इस वीडियो के बाद इनको यहां से ट्रांसफर कर दिया गया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.