PM Congratulates: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दी बधाई

PM Congratulates प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब के नए मुख्यमंत्री को बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने उम्मीद जताई की नए सीएम चन्नी पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगे। पीएम के साथ ही अन्य नेताओं ने भी चन्नी को बधाई दी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:21 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:23 PM (IST)
PM Congratulates: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो ।

जेएनएन, चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को बधाई दी है। मोदी ने उम्मीद जताई कि चन्नी पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे।

PM Narendra Modi congratulates Charanjit Singh Channi on being sworn-in as Punjab CM

"Will continue to work with the Punjab government for the betterment of the people of Punjab," says PM.

(file photo) pic.twitter.com/wpezmJuFWV

— ANI (@ANI) September 20, 2021

इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया सीएम बनने पर शुभकामनाएं दी। राहुल गांधी चन्नी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए भी पहुंचे। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम पद की शुभकामनाएं तो दी, लेकिन वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने नहीं पहुंचे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी चन्नी को बधाई दी। कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई। मैं उम्मीद करूंगा कि वह बार्डर एरिया पर विशेष ध्यान देते हुए लोगों की रक्षा करेंगे। क्योंकि सीमा पार से सुरक्षा को खतरा बना रहता है। उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं। साथ ही

शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मैं चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई देता हूं। समृद्ध लोकतांत्रिक परंपराओं वाली पार्टी के अध्यक्ष के रूप में मैं उन्हेंं रचनात्मक भूमिका निभाने का आश्वासन देता हूं। कामना करता हूं कि वह लोगों से किए वादे पूरा करें।

पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरप्रीत चीमा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की समूची लीडरशिप की ओर से चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई। उम्मीद है कि चन्नी अपनी चार-पांच महीने की पारी के दौरान कांग्रेस की ओर से 2017 में किए गए सभी वादे पूरे करेंगे।

chat bot
आपका साथी