चंडीगढ़ के SSP कुलदीप चहल पर हमले की प्लानिंग, कॉलर बोला- होटल में ठहरे हैं गैंगस्टर संपत नेहरा के शार्प शूटर

चंडीगढ़ पुलिस के कंट्रोल रूम में एक फोन कॉल ने हड़कंप मचा दिया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने बताया कि चंडीगढ़ के एसएसपी कुलदीप चहल पर हमले की साजिश रची जा रही है। इसके लिए गैंगस्टर संपत नेहरा के शार्प शूटर एक होटल में ठहरे हुए हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:31 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:31 AM (IST)
चंडीगढ़ के SSP कुलदीप चहल पर हमले की प्लानिंग, कॉलर बोला- होटल में ठहरे हैं गैंगस्टर संपत नेहरा के शार्प शूटर
SSP कुलदीप चहल पर हमले की प्लानिंग, कॉलर बोला- होटल में ठहरे हैं गैंगस्टर संपत नेहरा के शार्प शूटर।

चंडीगढ़, जेएनएन। हेलो पुलिस कंट्रोल रूम, मै गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खास गैंगस्टर संपत नेहरा का वकील बोल रहा हूं। चंडीगढ़ के कजेहड़ी स्थित होटल में गैंग के शार्प शूटर ठहरे हुए हैं, वे एसएसपी कुलदीप सिंह चहल की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। पुलिस कंट्रोल रूम में इस सूचना के बाद आनन फानन में आतंकी गतिविधियों पर लगाम कसने वाली ऑपरेशन सेल की टीम, क्राइम ब्रांच टीम, एसएसपी साउथ श्रुति अरोड़ा, सेक्टर-36 थाना के एसएचओ सहित भारी पुलिस बल ने होटल के सामने पहुंचकर घेराबंदी की। 

मंगलवार देर रात पुलिस कंट्रोल रूम में एसएसपी की हत्या की साजिश की जानकारी एक व्यक्ति ने दी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कॉल करने वाले का मोबाइल नंबर स्वीच ऑफ था। पुलिस ने नंबर को ट्रेस कर निकाला तो वह चोरी के मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड निकला। इसके बाद पुलिस ने कॉल करने वाले व्यक्ति को ढूंढ निकाला। पुलिस की पड़ताल में कॉल करने वाला व्यक्ति मानसिक रोगी निकला। पुलिस अधिकारी इस दावे के बावजूद कॉल करने वाले का नाम बताने से इन्कार कर रहे हैं। फिलहाल, मामले की जांच चल रही है।

28 मार्च 2021 को फेसबुक पर मिली थी एसएसपी को धमकी

इसी तरह एसएसपी कुलदीप चहल को पहले भी सोशल मीडिया पर धमकी मिल चुकी है। हालांकि, बाद में पोस्ट हटा दिया गया था। धमकी वाले पोस्ट में लिखा था कि आप सबको पता ही है कि अपने लॉरेंस बिश्नोई भाई को चंडीगढ़ लाने की तैयारी हो रही है, पर भाई के दिल में है कि ये लोग उसका एनकाउंटर न कर दें। मैं एसएसपी कुलदीप चहल को एक बात बोलना चाहता हूं, अगर हमारे लॉरेंस बिश्नोई भाई को कुछ भी हुआ तो ये सोच लेना कि उसका बदला हम कैसे लेंगे ये तुम सोच भी नहीं सकते। इस पोस्ट के नीचे एसएसपी कुलदीप चहल की फोटो भी लगाई गई थी। 

सुप्रीम कोर्ट में लॉरेंस बिश्नोई का प्रोडक्शन वारंट हासिल करने का हलफनाम दायर

चंडीगढ़ पुलिस की ओर से लॉरेंस बिश्नोई को पूछताछ के लिए चंडीगढ़ लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की हुई है। इसके अनुसार लॉरेंस बिश्नोई का चंडीगढ़ की कई आपराधिक वारदात में नाम आया है। इनमें शराब कारोबारी अरविंद सिंगला के भाई के घर पर फायर करने की वारदात भी शामिल है। इसके अलावा भी कई अन्य वारदात में उसका नाम आया है। इसके लिए उससे आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना जरूरी है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने पहले ही पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर कर चंडीगढ़ पुलिस पर उसका एनकाउंटर करने का अंदेशा जताते हुए यहां लाने से रोकने की अपील की थी। साथ ही कहा था कि अगर उसे यहां लाया जाए तो उसके हाथ-पैर पर जंजीर बांधी जाएं। ताकि पुलिस उसके भागने की बात कहकर उसका एनकाउंटर न कर दे।

chat bot
आपका साथी