पंचकूला के मोरनी रोड पर आधी रात लहूलुहान हालत में मिली पिंजौर की युवती, प्राइवेट अस्पताल में है नर्स

पंचकूला में मोरनी रोड पर एक युवती बेसुध हालात में मिली है। गंभीर रूप से घायल व संदिग्ध हालत में मिली युवती को पंचकूला के निजी अस्पताल में किया गया भर्ती। जहां युवती का इलाज चल रहा है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 11:16 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 11:16 AM (IST)
पंचकूला के मोरनी रोड पर आधी रात लहूलुहान हालत में मिली पिंजौर की युवती, प्राइवेट अस्पताल में है नर्स
युवती की गंभीर हालत बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।

जागरण संवाददाता, पंचकूला। पंचकूला में मोरनी रोड पर एक युवती बेसुध हालात में मिली है। गंभीर रूप से घायल व संदिग्ध हालत में मिली युवती को पंचकूला के निजी अस्पताल में किया गया भर्ती। जहां युवती का इलाज चल रहा है। जानकारी के वीरवार देर रात एक युवती मोरनी रोड पर बेहोश हालत में पड़ी थी। एक प्राइवेट अस्पताल के कर्मचारी ने युवती को सड़क किनारे बेहोश हालत में देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं युवती को अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पंचकूला पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, शुक्रवार सुबह घटना स्थल पर पंचकूला पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं।

युवती की पहचान पिंजौर निवासी के तौर जो कि पंचकूला में एक प्राइवेट अस्पताल में बतौर नर्स है। पंचकूला के मोरनी रोड पर वीरवार देर रात पुलिस को एक युवती के लहूलुहान हालत में सड़क किनारे पड़े होने की मिली थी सूचना। बेसुध पड़ी युवती की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक युवती के शरीर से खून बह रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक किसी ने युवती को सड़क किनारे फेंका है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी। आसपास के ऑटो चालकों से पुलिस की पूछताछ जारी। वहीं, पुलिस ने युवती के बारे में जानकारी जुटा घरवालों को भी सूचित कर दिया है। युवती के घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस घरवालों से युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है। युवती के स्वजनों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक युवती को होश नहीं आया है। वहीं, पुलिस आसपास के ऑटो चालकों से सख्ती से पूछताछ करने में लगी है।

chat bot
आपका साथी