पुलवामा हमले के विरोध में मोहाली के स्टेडियम से हटाई गईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

शहीदों के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के अंदर विभिन्न जगहों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:16 AM (IST)
पुलवामा हमले के विरोध में मोहाली के स्टेडियम से हटाई गईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें
पुलवामा हमले के विरोध में मोहाली के स्टेडियम से हटाई गईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

चंडीगढ़ [प्रेट्र]। पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के शहीदों के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के अंदर विभिन्न जगहों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को रविवार को हटा दिया।

पीसीए के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने बताया कि यह फैसला संघ के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया। त्यागी ने कहा, 'एक विनम्र कदम के तहत पीसीए ने पुलवामा हमले के शहीदों के साथ एकजुटता दिखाने का फैसला किया है। इस जघन्य हमले के बाद देश में काफी गुस्से का माहौल है और पीसीए भी उससे अलग नहीं है।'

उन्होंने कहा कि मोहाली स्टेडियम के विभिन्न जगहों पर पाकिस्तान क्रिकेटरों की लगभग 15 तस्वीरें लगी थीं। दोनों देशों के बीच इस मैदान में पिछला मुकाबला 2011 विश्व कप के दौरान खेला गया था। मार्च में हुए इस सेमीफाइनल मैच में भारत ने शाहीद अफरीदी की अगुआई वाली पाकिस्तान की टीम को 29 रन से हराया था।

त्यागी ने कहा कि जिन क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाया गया है उसमें पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान भी शामिल हैं। उनके अलावा अफरीदी, जावेद मियांदाद और वसीम अकरम भी शामिल हैं। इससे पहले शनिवार को मुंबई स्थित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआइ) ने भी इस आतंकवादी हमले का अनूठा विरोध जताते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर ढक दिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी