कोरोना होने पर मानसिक तनाव में आकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, आइटी पार्क में जॉब करता था वीरेंद्र

शहर में एक व्यक्ति द्वारा किए गए सुसाइड के बाद उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के असल कारणों का खुलासा हुआ है। व्यक्ति को कोरोना हुआ था जिस वजह से वह मानसिक तनाव में था और उसने सुसाइड कर लिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:22 PM (IST)
कोरोना होने पर मानसिक तनाव में आकर व्यक्ति ने की खुदकुशी, आइटी पार्क में जॉब करता था वीरेंद्र
शव को उठाने वाले पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में चार दिन पहले एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। व्यक्ति खुड्डा अलीशेर में किराये के मकान में रहता था और वहीं उसने कमरे में फंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे फंदे उतारा और जीएमएसएच-16 में पहुंचाया था। मृतक की पहचान 36 वर्षीय वीरेंद्र सिंह के रूप में हुई थी। जो मूल रूप से पंजाब का रहने वाला था और खुड्डा अलीशेर में किरये के मकान में रहता था। वीरेंद्र आइटी पार्क स्थित एक कंपनी में जॉब करता था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया था।

अब पोस्टमार्टम के बाद आने के बाद मौत के असल कारणों की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वीरेंद्र की मौत की वजह कोरोना संक्रमित होना मिला है। वीरेंद्र को कोरोना हुआ था, जिस वजह से वह मानसिक तनाव में था। इसके चलते उसने आत्महत्या की थी। वहीं, अभी तक उसके संपर्क में आने वाले तीन पुलिस कर्मचारियों का टेस्ट करवाने के बाद कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

जानकारी के अनुसार 29 जुलाई की शाम सेक्टर 11 थाना पुलिस को कंट्रोल रूम से खुड्डा अलीशेर में एक व्यक्ति द्वारा फंदा लगा सुसाइड करने की जानकारी मिली थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीलिंग फैन से लगे फंदे पर झूल रहे व्यक्ति को नीचे उतार जीएमएसएच- 16 में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान पता चला कि मृतक आइटी पार्क स्थित एक कंपनी में काम करता था और यहां किराये पर रह रहा था। पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी मनदीप कौर अपने माता पिता के साथ अमृतसर में रहती है। पुलिस ने घटना की सूचना घरवालों को देने के साथ की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी