आधी रात पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचे पंचकूला डीसीपी मोहित हांडा, कहा- बेवजह घूमने वालों को न बख्शा जाए

पंचकूला में की गई नाकाबंदी के दौरान पुख्ता इंतजाम की जानकारी हासिल करने के लिए डीसीपी मोहित हांडा खुद जाकर चेक कर रहे हैं। बुधवार रात को जीरकपुर-पंचकूला बॉर्डर पर की गई नाकाबंदी के दौरान अचानक पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा पहुंच गए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:55 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:55 PM (IST)
आधी रात पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचे पंचकूला डीसीपी मोहित हांडा, कहा- बेवजह घूमने वालों को न बख्शा जाए
जीरकपुर-पंचकूला बॉर्डर पर की गई नाकाबंदी के दौरान जवानों को निर्देश देते डीसीपी मोहित हांडा।

पंचकूला, जेएनएन। हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे में नियमों का पालन करवाने के लिए जिला स्तर पर उपायुक्त को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी कड़ी में पंचकूला में हर आने जाने वाले के लिए बिना पास मंजूरी नहीं मिलेगी। इसको लेकर जिला पंचकूला में हर एंट्री और एग्जीट प्वाइंट पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है।

ऐसे में पंचकूला में की गई नाकाबंदी के दौरान पुख्ता इंतजाम की जानकारी हासिल करने के लिए डीसीपी मोहित हांडा खुद जाकर चेक कर रहे हैं। बुधवार रात को जीरकपुर-पंचकूला बॉर्डर पर की गई नाकाबंदी के दौरान अचानक पंचकूला के डीसीपी मोहित हांडा पहुंच गए। उन्होंने मौके पर पुलिसमकर्मियों को खूब लताड़ लगाई। उन्होंने पुलिस जवानों का निर्देश दिए कि पंचकूला में आने वाले हर वाहन की चेकिंग की जाए। जो भी बिना पास हों और पुलिस के साथ बहस करे तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए। 

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना महामारी के तहत पंचकूला क्षेत्र में लगाए गए लॉकडाउन की पूरी तरह पालना सुनिश्चित करवाने के मकसद से जिला पंचकूला में बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

डीसीपी पंचकूला मोहित हांडा (आइपीएस) ने लॉकडाउन के दौरान पंचकूला क्षेत्र में लगे नाकों पर जांकर वहां के इंतजामों की जानकारी ली। डीसीपी पंचकूला मोहित हांडा ने विकास नगर नाका, सेक्टर-20 पंचकूला में लगाए गए नाके पर जाकर ड्यूटी पर तैनात जवानों को सख्त निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोई भी बेवजह घूमता मिलता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी