सिसाय में बनाया जाएगा धान खरीद केंद्र : दुष्यंत चौटाला

नारनौंद हलके के बड़े गांव सिसाय में इस सीजन में धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 10:13 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 10:13 PM (IST)
सिसाय में बनाया जाएगा धान खरीद केंद्र : दुष्यंत चौटाला
सिसाय में बनाया जाएगा धान खरीद केंद्र : दुष्यंत चौटाला

जासं, पंचकूला : नारनौंद हलके के बड़े गांव सिसाय में इस सीजन में धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा। क्षेत्र के जिन गांवों में बस स्टॉप की सुविधा नहीं है, उन गांवों में बस स्टॉप बनवाए जाएंगे। यह बात उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी द्वारा आयोजित नारनौंद हलके की बैठक में कही। डिप्टी सीएम ने बैठक में नारनौंद हलके से पहुंचे एक-एक व्यक्ति से रूबरू होते हुए उनकी समस्याओं को तसल्ली से सुना और उनका समाधान किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नारनौंद में विकास कार्यो के लिए राज्य सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, सड़क व बिजली-पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं से संबंधित परियोजनाओं को तेजी से पूरा करवाया जाएगा और जिसका स्थानीय लोगों को पूरा लाभ मिलेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर से शुरू होने जा रही खरीफ सीजन की फसल खरीद के दौरान नारनौंद के किसानों को अपनी फसल बेचने में कोई परेशानी न आए, इसके लिए क्षेत्र के बड़े गांव सिसाय में अलग से धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि नारनौंद हलके के जिन-जिन गांवों में बस स्टॉप नहीं है, उन गांवों में जल्द प्रदेश सरकार ने बस स्टॉप बनवाए जाएंगे, ताकि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बस सुविधा में आसानी हो।

बैठक के दौरान नारनौंद के गणमान्य लोगों ने अपने क्षेत्र के विभिन्न गांवों के कच्चे रास्तों को पक्का करने, सड़कों के निर्माण व मरम्मत कार्य, जलघरों के मरम्मत समेत क्षेत्र से जुड़े अन्य कई विकास कार्यो की मांग उपमुख्यमंत्री से की। डिप्टी सीएम ने नारनौंद वासियों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी और रोजगार, बेहतर शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य सेवा, ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क, शुद्ध पेयजल समेत तमाम मूलभूत सुविधाओं में हलके को अग्रणी रखा जाएगा।

इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, विधायक अमरजीत ढांडा, एससी सेल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, हिसार से जिला प्रधान रमेश गोदारा, हलका प्रधान अमीत बूरा, ओमप्रकाश खरबला, रामकुमार भट्ट, छन्नो देवी, सेवापति पान्नो, समुंदर पुठी, ईश्वर सिघवा, योगेश गौतम, मनजीत कापडो, संदीप लोहान, सजन कालीरावण, धर्मबीर सिहाग, अमरजीत मलिक, कृष्ण पंडित राखी, वेद बुड़ाना समेत नारनौंद हलके के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी