Accident In Chandigarh: तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, मौलीजागरां की बिजली गुल, बाल-बाल बचे सवार

मनीमाजरा के मौलीजागरां में सुबह करीब छह बजे एक कार हादसे का शिकार हो गई। ओवर स्पीड कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई जिस कारण पूरे मौलीजागरां की बिजली चली गई। गनीमत रही कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:31 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:31 PM (IST)
Accident In Chandigarh: तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, मौलीजागरां की बिजली गुल, बाल-बाल बचे सवार
तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, मौलीजागरां की बिजली गुल, बाल-बाल बचे कार सवार।

मनीमाजरा, जेएनएन। मौलीजागरां में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे से टकरा गई। टक्कर के बाद कार पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान कार में तीन लोग सवार थे। गनीमत यह रही कार सवार दो महिलाओं सहित कार चालक बाल-बाल बच गए। वहीं, बिजली के खंभे से कार की टक्कर के बाद मौलीजागरां के पूरे इलाके की बिजली गुल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। मौलीजागरां थाना पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी।

ओवर स्पीड कार के बिजली के खंबे से टकराने के बाद खंभा टूट कर गिर गया। बिजली के तार भी टूटकर सड़क पर गिर गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के कर्मचारियों को मरम्मत करने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। इसके चलते मौलीजागरां में शनिवार दोपहर तक भी बिजली बहाल नहीं हो पाई।

पुलिस के अनुसार कार चालक पंचकूला के गांव बहन सातवां निवासी गुरबाज सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात को शादी अटेंड कर वह शनिवार सुबह छह बजे रिश्तेदार दो महिलाओं मौली कांप्लेक्स छोड़ने जा रहा था। इस दौरान उसको नींद की आ गई और उसकी महिंद्रा 300 कार सीधी खंभे से टकरा गई। टक्कर के बाद खंबा कार पर गिर गया और कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं खंबा गिरने के कारण जहां एक ओर मौलीजागरां के लोगों को बिजली के लिए परेशान होना पड़ा। वहीं बिजली न होने के कारण इलाके सरकारी ट्यूबवेल भी नहीं चले और लोगों को पानी की किल्लत भी सहन करनी पड़ी।

chat bot
आपका साथी